स्वरा भास्कर के बाद अब ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा आडवाणी ने किया मास्टरबेशन सीन, वायरल हुआ विडियो

11:06 am 24 Jun, 2018

हाल ही में आई फिल्म ‘वीरे दी वेडिंग’ में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर के हस्तमैथुन वाले दृष्य की तीखी आलोचना हुई थी। फिल्म के एक सीन में वो वाइब्रेटर से मास्‍टरबेट करती नजर आई थीं। महिलाओं की यौन इच्छा को प्रदर्शित करते इस विवादित दृश्य के लिए एक्ट्रेस स्वरा भास्कर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल भी किया गया था। लेकिन लगता है कि इस तरह के सब्जेक्ट को अब निर्माता-निर्देशक खुलकर दर्शकों के सामने लाना चाहते हैं। यही वजह है कि अब एक और फिल्म में इसी तरह के सीन को फिल्माया गया है। नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई शोर्ट फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ का मास्टरबेशन सीन इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

फिल्म के एक सीन में एक्ट्रेस कियारा आडवाणी हस्तमैथुन करतीं  नजर आ रहीं हैं। करण जौहर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ में कियारा एक नई दुल्हन का किरदार निभा रहीं हैं, जो अपने पति से सेक्सुअली सैटिस्फाइड नहीं है।

 

 

एक इंटरव्यू के दौरान जब कियारा से पुछा गया कि इस तरह के सीन को करने में क्या वह सहज थीं तो उन्होंने कहा कि हमने एक आइकॉनिक सीन बनाया है। भले ही ये सीन देखने में फनी लगे, लेकिन ये एक गंभीर विषय है, जिस पर चर्चा की जानी चाहिए।




 

 

किराया ने बताया जब उन्हें फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई गई थी तो उसमें गाना नहीं था। लेकिन इस मास्टरबेशन सीन में फिल्म ‘कभी खुशी कभी गम’ का गाना डालने से वो और भी मजेदार बन गया। किराया ने बताया कि उन्होंने इस तरह का सीन पहले कभी नहीं किया, उनके लिए फिल्म में बेड सीन करना नया अनुभव था।

 

शुरुआत में वो इस तरह के सीन्स करने में असहज महसूस कर रहीं थीं। लेकिन फिल्म में उनके को-एक्टर विक्की कौशल ने उन्हें काफी सहज किया, जिससे वो आसानी से इन सीन्स को कर पाईं।