इस अभिनेत्री की न्यूड तस्वीर से मचा हड़कंप, सोशल मीडिया यूजर्स ने कर डाले भद्दे कमेंट्स

author image
3:22 pm 13 Jun, 2018

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस-मॉडल मंदाना करीमी अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरों से अक्सर सोशल मीडिया पर बनी रहती हैं। अपनी प्रोफेशनल जिंदगी से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर वह चर्चा में रहती हैं। फिल्म और टीवी से दूर रहने वाली अभिनेत्री का इंस्टाग्राम उनकी बोल्ड तस्वीरों से पटा हुआ है।

 

 

जहां कई उनकी इन तस्वीरों को पसंद करते हैं। उनके फिटनेस क्वीन कहते हैं। वहीं, कई ऐसे भी हैं, जिन्हें मंदाना का ये अंदाज बिलकुल नहीं भांता।

 

Happy weekend everyone 🍒 #throwbacksaturday

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

 

 

कुछ महीने पहले मंदाना करीमी ने अपनी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी। उन्होंने टी-शर्ट ऊपर और शॉर्ट्स का बटन खोलकर एक मिरर सेल्फी पोस्ट की थी। इस तस्वीर के जरिए करीमी ने अपने एब्स और फिट बॉडी दिखाने की कोशिश की, लेकिन इस तस्वीर को लेकर ट्रोल्स ने उन्हें निशाने पर ले लिया और कई भद्दे कमेंट्स भी किए।

 

कभी पति से विवाद को लेकर तो कभी अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहने वाली मंदाना ने एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं।

 

Beach bums 🍑🌴 #summer #missingthisplace #malaysiatrulyasia

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

 

मंदाना ने मलेशिया के बीच पर टॉपलेस होकर फोटो खिंचवाई हैं।

 

Drunk in love ❣️ #islandlife #malaysiatrulyasia

A post shared by Mandanakarimiofficial (@mandanakarimi) on

 

वहां के परहेन्टियन बीच पर मंदाना सेमी न्यूड होकर पोज देती नजर आईं।

 




 

रेत के बीच पर सेमी न्यूड होकर खिंचवाई उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी लोगों को पसंद नहीं आई। लोगों ने उनके बोल्ड अंदाज को उनकी शादी टूटने की वजह तक बता दिया है। सोशल मीडिया यूजर्सउन्हें इस तरह के कपड़े पहनने और पोस्ट करने पर काफी बुरा-भला लिख रहे हैं।

 

 

 

 

 

 

 

 

मंदाना की निजी जिंदगी में काफी उथल-पुथल रहा है। बीते साल मार्च में शादी के बंधन में बंधने  के चार महीने बाद मंदाना ने अपने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मामला दायर किया था। मंदाना ने यह भी कहा कि वह तलाक के लिए याचिका दाखिल कर रही हैं. हालांकि, अभिनेत्री ने इस मामले को बाद में वापस ले लिया।



Discussions
Popular on the Web