Advertisement

मुस्लिम युवक ने अपना धर्म छिपाकर लड़की से बनाए शारीरिक सबंध, बच्चा पैदा होने पर कहा- धर्म बदलो तभी करूंगा शादी

author image
3:22 pm 26 Jun, 2018

Advertisement

उत्तर प्रदेश के बरेली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जनसत्ता की इस रिपोर्ट के मुताबिक, यहां एक युवती ने युवक पर धर्म छिपाकर शारीरिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। युवती ने बताया कि इसके बाद उनकी एक बेटी भी हुई। वह लगातार युवक से शादी करने को कहती रही, लेकिन आरोपी युवक उसे शादी के नाम पर धर्म बदलने को कह रहा है। वह युवती से शादी तभी करेगा जब युवती अपना धर्म परिवर्तन करेगी।

 

सांकेतिक तस्वीर thenewsminute

 

युवती ने इस पूरे मामले की शिकायत पुलिस में कर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। युवती ने बताया है कि आरोपी से उसकी मुलाकात एक जिम में हुई थी। वहां से दोनों की दोस्ती हुई और फिर नजदीकियां बढ़ी।

 

युवक ने युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध भी बनाए। इसके बाद दोनों की बेटी भी हो गई, जो अब एक साल की है। युवती ने बताया कि वह लंबे समय से युवक से शादी के लिए कह रही है, लेकिन युवक शादी करने के लिए तैयार नहीं है।


Advertisement
 

युवती ने पुलिस को ये भी बताया है कि जब उन दोनों के बीच सब कुछ ठीक था, तब आरोपी के माथे पर टीका और हाथ में कलेवा बंधा रहता था। उसने अपना नाम गोलू बताया था, लेकिन जब युवती ने शादी का ज्यादा दवाब डाला तो उसे पता चला कि आरोपी का नाम गोलू नहीं, बल्कि आमिर है।

 

ये सच जानकर युवती सन्न रह गई। युवती ने आरोप लगाया है कि अब युवक उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बना रहा है। साथ ही उसने युवती को प्रतिबंधित मांस खाने को भी कहा।

 

 

पीड़ित युवती का कहना है कि उसे और उसकी बेटी को आरोपी से खतरा है। वह उन्हें लगातार धमकी दे रहा है। पीड़िता ने ये भी कहा कि अगर पुलिस से उसे न्याय नहीं मिलता है तो वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का दरवाजा खटखटाएगी। युवती आमिर और उसके घरवालों को सजा दिलाना चाहती है। आईजी रेंज डीके ठाकुर ने पीड़िता को न्याय का भरोसा दिलाया है। मामले की जांच के आदेश भी दे दिए हैं।

Advertisement


  • Advertisement