Advertisement

टॉपलेस होकर एक्ट्रेस ने लगाया था यौन शोषण का आरोप, तिलमिलाए एक्टर ने भेजा लीगल नोटिस

1:15 pm 13 Jun, 2018

Advertisement

फिल्म जगत पर हमेशा से कास्टिंग काउच और यौन उत्पीड़न के एक से बढ़कर एक सनसनीखेज आरोप लगते रहे हैं। इस मायानगरी  के पीछे कुछ ऐसे स्याह सच छिपे हैं, जिनसे पर्दा उठते ही फिल्मी दुनिया की चकाचौंध के पीछे का अंधेरा साफ दिखाई देने लगता है। बॉलीवुड से लेकर दक्षिण भारतीय फिल्मों तक, हर कहीं फिल्मी कलाकर यौन शोषण के कई मामलों के खिलाफ आवाज उठा चुके हैं, ऐसे में कई बार शक की सुई उन पर भी चली जाती है जिनका इससे कोई लेना-देना नहीं होता।

 

 

बीते दिनों तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेस श्री रेड्डी ने फिल्मों में अभिनेत्रियों को काम न मिलने के मुद्दे पर टॉपलेस होकर विरोध पर्दशन किया था। इस दौरान उन्होंने फिल्म जगत के कई बड़े निर्माता-निर्देशकों और अभिनेताओं पर यौन शोषण के आरोप लगाए थे। श्री रेड्डी का आरोप था कि इंडस्ट्री में काम देने के बहाने अभिनेत्रियों का यौन शोषण किया जाता है। रेड्डी द्वारा लगाए गए आरोपों में तेलुगु फिल्म के मशहूर एक्टर नानी का नाम भी शामिल था। रेड्डी ने फेसबुक पोस्ट के जरिए नानी के नाम का खुलासा किया था।

 

 

वहीं, अब नानी ने रेड्डी द्वारा लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए उनके खिलाफ लीगल एक्शन लेने की बात कही है। एक्टर नानी ने टाइम्स ऑफ इंडिया  का एक आर्टिकल शेयर करते हुए कहा है कि रेड्डी ने उन पर बेबुनियाद आरोप लगाए हैं।

 


Advertisement
 

अपने ट्विटर अकाउंट से इस बात की जानकारी देते हुए नानी ने कहा कि उनपर लग रहे आरोपों के कारण वो काफी परेशान हो गए हैं। साथ ही मीडिया में इस बात के आने से उनके निजी जीवन पर भी असर पड़ा है। उनके मुताबिक उन्हें सॉफ्ट टार्गेट  बनाया गया है, जिससे उनकी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ प्रभावित हुई है। लिहाजा अब वह रेड्डी के आरोपों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे ।

 

 

एक्टर ने लिखा हैः

 

“मैं कोई गंदा रिएक्शन नहीं दूंगा। मैं उन्हें वो नहीं देने वाला जो वो जाहते है। अब मैं लीगल एक्शन लूंगा। इस गंदे आरोप के लिए मैं लीगल नोटिस भेजूंगा। फैक्ट ये है कि ऐसे मामले में जो भी सॉफ्ट टार्गेट होता है उसका नाम ले लिया जाता है। उसके बारे में बेसलेस नॉनसेंस बाते फैलाई जातीं हैं। ये बातें मुझे डिस्टर्ब कर रही हैं। मैं खुद के लिए नहीं, बल्कि हम सब के लिए परेशान हूं। मैं पूरे समाज के लिए चिंतित हूं। और हां, उन लोगों के लिए भी जो इस तरह की बकवास को छापते हैं। कुछ शर्म कीजिए, आपके भी परिवार है।”

 

Advertisement


  • Advertisement