Advertisement

इस महान क्रिकेटर की बहुत बड़ी फैन है कैटरीना कैफ, तारीफे करते नहीं थकती

author image
3:15 pm 27 Jun, 2018

Advertisement

क्रिकेट और बॉलीवुड का रिश्ता आज का नहीं, बल्कि बरसों पुराना है। जहां कई क्रिकेटर्स और एक्ट्रेस के बीच प्यार परवान चढ़ा, तो वहीं आईपीएल के जरिए शाहरुख खान, जूही चावला, प्रीति जिंटा सरीखे सिने कलाकार किसी न किसी वजह से क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। उधर, बॉलीवुड सितारों का कोई न कोई क्रिकेट खिलाड़ी पसंदीदा होता ही है।

 

ऐसे में बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ कहां पीछे रहने वाली हैं। इस अभिनेत्री ने अपने पसंदीदा क्रिकेटर का नाम एक इंटरव्यू के दौरान उजागर किया।

 

 

अगर आप महेंद्र सिंह धोनी, सचिन तेंदुलकर या फिर विराट कोहली जैसे स्टार क्रिकेटर का नाम सोच रहे हैं तो आपको बता दें ऐसा बिलकुल भी नहीं है। कैटरीना की पसंद जानकर आपको हैरानी भी हो सकती है।

 

 

एक इंटरव्यू के दौरान कैटरीना ने कहा कि वह भारतीय क्रिकेट की ‘दीवार’ कहे जाने वाले पूर्व भारतीय कप्तान ‘द वॉल’ राहुल द्रविड़ की बहुत बड़ी फैन हैं।

 

 

राहुल द्रविड़ के तारीफों के पुल बांधते हुए कैटरीना ने आगे कहा कि राहुल द्रविड़ चाहे मैदान पर हों या मैदान से बाहर हमेशा उनका शांत रहने वाला अंदाज उन्हें प्रभावित करता है। उन्हें राहुल द्रविड़ का शांत स्वभाव बेहद पसंद है। उन्होंने कहा कि राहुल ज्यादा बातें नहीं करते हैं, बहुत कम बोलते हैं।

 


Advertisement
 

 

पसंदीदा क्रिकेट खिलाड़ी का जिक्र होने पर कैटरीना यही नहीं रुकी। उन्होंने आगे कहा कि राहुल द्रविड़ को उन्होंने कभी तीन शब्द से ज्यादा बातें करते नहीं देखा औैर वह बहुत ही शर्मिले स्वभाव के हैं। उन्होंने द्रविड़ को सही मायनों में सच्चा जेंटलमैन बताया।

 

 

कैटरीना ने द्रविड़ के शांत और शर्मिले स्वभाव की तारीफ करते हुए बताया कि इस दिग्गज बल्लेबाज से उन्हें कभी ज्यादा बात करने का मौका नहीं मिला। लेकिन वह इतने सुलझे हुए इंसान हैं कि वह कभी चिंतित या गुस्से में नहीं दिखते।

 

 

कैटरीना कैफ की साल 2008 में आईपीएल मैच के एक प्रोमो शूट के दौरान राहुल द्रविड़ से मुलाकात हुई थी। राहुल द्रविड़ इन दिनों अंदर-19 क्रिकेट टीम के कोच हैं। बता दें कि 2018 में भारत की अंडर -19 टीम ने वर्ल्डकप जीता था। इस टीम के कोच राहुल द्रविड़ थे।

 

Advertisement


  • Advertisement