Advertisement

फराह खान ने कहा था ‘मैनेरलेस’, कपिल शर्मा ने इसपर चुपी तोड़ते हुए दिया सटीक जवाब

6:35 pm 6 Dec, 2017

Advertisement

कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी फिल्म ‘फिरंगी’ के जरिए धमाकेदार वापसी की है। लोग उनके नए अवतार के बारे में बातें कर रहे हैं। हालांकि पिछले कुछ महीने से विवाद उनका पीछा नहीं छोड़ रहा था। अपने ही शो के साथ कलाकारों के आरोप से वे जूझ रहे थे। कपिल और सुनील ग्रोवर की लड़ाई ने खूब सुर्खियां बटोरी। कपिल पर विवादों का साया अभी भी बरक़रार है।

 

एक के बाद एक विवाद कपिल को परेशान किए हुए हैं। इस बार उनकी लड़ाई सुनील ग्रोवर से नहीं, बल्कि फिल्म निर्माता फराह खान से होने की चर्चा है, जो खुद एक मजाकिया व्यक्तित्व की हैं। इससे पहले भी कपिल पर शुटिंग कैंसिल होने से कुछ सितारे उनसे खफा रहे हैं।

 

फराह ने ट्विट कर विस्फोट कर दिया। उन्होंने कपिल को ‘असभ्य’ बोलते हुए ट्विटर पर जमकर खबर ली। फराह ने ट्विट करते हुए लिखा-

 

“प्रिय असभ्य लोग, अगर आप प्रीमियर/प्रीव्यू/पार्टी में इनवाइट करते है तो मुझे व्हाट्सऐप पर ‘जनता इनवाइट’ मत भेजें।  आप मुझ पर कोई अहसान नहीं कर रहे। कम से कम एक पर्सनल कॉल तो कर ही सकते हैं। अगर आपके पास इसके लिए समय नहीं है तो आपको कैसे लगा कि मेरे पास आपके लिए तैयार होकर आने का समय होगा?”

ये रहा फराह का ट्वीट-

 

कपिल से चूक तब हुई जब वे अपनी फिल्म के प्रीमियर में भाग लेने के लिए बॉलीवुड की हस्तियों को आमंत्रित कर रहे थे। व्यक्तिगत रूप से फराह को आमंत्रित करने के बजाय, कपिल ने व्हाट्सएप पर उन्हें एक संदेश भेजा और इससे फराह नाराज हो गई। कपिल के शो पर फराह के साथ उनकी प्रस्तुति खासा मनोरंजक रही थी, जिससे ये लगा था कि उनके बीच दोस्ती है। फराह के साथ अपनी दोस्ती को ध्यान में रखते हुए कपिल को फराह को व्यक्तिगत रूप से अपनी फिल्म के प्रीमियर में शामिल होने के लिए कहना चाहिए था। फराह ने कहा कि कपिल ने उसे “जनता का आमंत्रण” भेजा और इसका मतलब है कि वह कपिल से कम से कम फोन करने की उम्मीद कर रही थी।


Advertisement

हालांकि, फराह ने ये भी स्पष्ट किया कि फ़िल्मी फंक्शनों में ऐसा अब आम हो गया है, जिससे लोगों को बचना चाहिए। किसी को आमंत्रित करने के लिए महज एक मैसेज भेज देना उचित नहीं है।

 

 

इससे ये तो साबित होता है कि कपिल के आमंत्रण के बाद ही फराह ने ऐसा ट्वीट किया है। उधर मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फराह खान के इस बर्ताव से कपिल शर्मा को धक्का लगा है। उन्हें शायद फराह से उम्मीद नहीं होगी कि वह इस तरह से ओपन प्लेटफार्म पर ये सब कहेंगी। कपिल ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में मौजूद उनके कई “बड़े प्रभावी दोस्त” उनकी फिल्म बाद में देखेंगे।

 

कपिल ने कहा-

“गुरूवार को हमारा शो था। जिस तरह से मुझे सही लगा मैंने फिल्म इंडस्ट्री से अपने दोस्तों को इनवाइट किया। इस शो में ज्यादातर कास्ट क्रू और हमारे परिवार और दोस्त लोग आये हुए थे। मुझे आशा है कि फिल्म इंडस्ट्री में जो मेरे बड़े प्रभावी दोस्त हैं वो ये फिल्म बाद में देखेंगे।”

 

Advertisement


  • Advertisement