सभी जानते हैं कि कपिल शर्मा के सितारे गर्दिश में हैं! आखिर उन्हें हुआ क्या है?

9:11 am 10 Apr, 2018

आजकल कपिल शर्मा खासे मुश्किल में हैं। दुनिया को हंसाने वाले कपिल जब से विवादों में घिरे हैं, कुछ भी ठीक नहीं हो रहा है। पहले तो अपने टीम के सदस्यों के साथ मारपीट, गाली-गलौच करने की वजह से वह चर्चा थे। सब कुछ ठीक होने का दावा करने के बाद उन्होंने वापसी की है। हालांकि, विवाद अब भी उनका पीछा नहीं छोड़ रहा है।

लोकप्रियता के चरम पर रहने वाले कपिल के सितारे गर्दिश में चल रहे हैं। वह डैमेज कंट्रोल के मोड में जरूर आते हैं, लेकिन फिसल जाते हैं और खुद की किरकिरी करवा लेते हैं।

 

 

कपिल के लिए जिन्दगी का यह दौर कठिन है।

 

ताजा मामले में उन्होंने पहले ट्वीटर पर भद्दी गलियां दी, फिर अकाउंट हैक का बहाना बनाया। बाद में यह भी कहा कि अकाउंट हैक नहीं हुआ और उनकी मर्जी से ये ट्वीट किए गए। मसला काला हिरण शिकार मामले में सलमान खान की सजा से संबंधित था। कपिल ट्वीटर पर सलमान खान के समर्थन में दिखे थे। उन्होंने सिस्टम पर सवाल उठाया और इसके साथ ही फिल्म पत्रकार विकी लालवानी से भिड़ गए। उन्होंने पत्रकार को धमकाया और गालियां दी।

गाली-गलौच से भरे स्क्रीन शॉट्स इन्टरनेट पर मौजूद हैं। हालांकि, हम यहां पर इसे प्रकाशित नहीं कर रहे।

बाद में जब उन्हें होश आया तो वह अकाउंट हैक का बहाना बनाने लगे। और तो और वह इस पर भी टिके नहीं रहे और कहा कि ये ट्वीट उन्होंने ही किए हैं।

 

 

पोस्ट डिलीट होने के बावजूद उन्होंने लिखा कि जो कहा था, वो अपने दिल से कहा था। ये ट्वीट मेरी टीम के लोगों ने हटाया है, उन्होंने नहीं हटाया। इसके बाद कपिल ने विकी लालवानी को फोन कर गालियां दी। कपिल का आरोप है कि उन्हें फ़र्ज़ी ख़बरों के माध्यम से बदनाम बदनाम किया जा रहा है। इस मामले में पत्रकार के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है। वहीं, विकी लालवानी ने भी कपिल शर्मा के खिलाफ मामला दर्ज कराने की बात कही है।




 

 

खैर, जो भी हो कपिल शर्मा बुरे दौर में हैं और वह अपना संतुलन खो रहे हैं। कहां कॉमेडी से लोगों का मनोरंजन किया करते थे और कहां वह अनुचित बातों में उलझ रहे हैं। यह तो साफ है कि किसी भी क्षेत्र में प्रतिभावान होना एक बात है लेकिन उसके साथ अनुशासित होना भी परम आवश्यक है। मनोरंजन के क्षेत्र में भी यही बात लागू होती है।

 

यहां न फर्श से अर्श पर जाते वक्त लगता है। और न ही अर्श से फर्श पर।



Discussions
Popular on the Web