Advertisement

…तो क्या कपिल शर्मा का टीवी करियर खत्म होने वाला है?

9:30 am 30 Mar, 2018

Advertisement

कपिल शर्मा ने एक बार फिर से टीवी पर वापसी की है। उनका नया शो ‘फैमिली टाइम विद कपिल’ सोनी एंटरटेनमेंट पर शुरू हो चुका है। माना जा रहा था कि यह शो उनके पुराने शो ‘कॉमेडी नाइट्स विथ कपिल’ की तरह ही लोकप्रियता के सभी मुकाम पार कर लेगा, लेकिन लगता नहीं है कि ऐसा होगा। दरअसल, यह शो शुरू होने के साथ ही विवादों में घिर गया है।

शो के पहले एपिसोड में अजय देवगन विशेष अतिथि के तौर पर नजर आए थे।

 

 

इसके बाद खबर आई थी कि ‘बागी-2’ स्टार्स टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी भी फिल्म के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में आने वाले थे। हालांकि, मामला तब विवादों में घिर गया, जब ऐन वक्त पर कपिल ने कथित तौर पर शूटिंग कैन्सिल कर दी।

 

सोशल मीडिया पर मामने ने तूल पकड़ा तो कपिल को अपना जवाब लेकर सोशल मीडिया पर ही आना पड़ा। ट्विटर पर कपिल ने लिखाः “टाइगर और दिशा शूट करने ही वाले ही नहीं थे तो शूट कैसिंल होने का सवाल ही कहां से उठता है।”

 

कपिल का यह ट्वीट आप यहां देख सकते हैंः

 

 


Advertisement
विवाद थमा नहीं कि कहा गया कपिल के शो पर रानी मुखर्जी आने वाली थीं। उनको अपनी फिल्म ‘हिचकी’ का प्रचार-प्रसार करना था। हालांकि, एक बार फिर कपिल द्वारा शूटिंग कैन्सिल कर दी गई।

 

बार-बार कथित तौर पर शूटिंग कैन्सिल करने के पीछे कपिल की क्या मंशा है, यह तो वही बता सकते हैं। हालांकि, महत्वपूर्ण बात यह है कि सोनी एंटरटेनमेंट की तरफ से उन्हें अनौपचारिक तौर पर चेतावनी दे दी गई है। उनसे कहा गया है कि वह काम करें या फिर कॉन्ट्रैक्ट खत्म कर दें।

 

 

कपिल शर्मा इससे पहले लगातार विवादों में रहे हैं। इससे पहले कपिल बॉलीवुड के तमाम दिग्गज स्टार जैसे शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार को भी इंतजार करा चुके हैं।

 

कपिल का कलर्स टीवी चैनल के साथ विवाद जग-जाहिर है। अब उनका सोनी चैनल के साथ भी संबंध बिगड़ रहा है। अब देखना यह है कि आने वाले समय में कपिल अपने करियर को किस तरह संभालते हैं।

 

फिलहाल कपिल शर्मा के फैन्स ऐसा कुछ सोचते हैं।

 

Advertisement


  • Advertisement