अभिनेत्री काजोल का फिसला पैर, इंटरनेट पर जमकर हो रही हैं ट्रोल

8:34 pm 23 Jun, 2018

साल 2015 में फिल्म ‘दिलवाले’ की प्रमोशन के दौरान कुछ ऐसा हुआ था, जिसे देखकर सबकी निगाहें थम गई थीं। ईवेंट में काजोल, वरुण धवन और कृति सेनन स्टेज पर खड़े थे। इस बीच  शाहरुख खान स्टेज पर चढ़ ही रहे थे कि अचानक काजोल का पैर फिसला और वो लड़खड़ाकर नीचे गिरने लगीं। काजोल को नीचे गिरता देख वरुण ने फौरन उन्हें अपनी बाहों में ले लिया, जिससे वो गिरते-गिरते बच गईं थीं।

अब लगभग 3 साल बाद एक बार फिर काजोल के साथ कुछ ऐसा ही हादसा हुआ है, मगर इस बार उनके आस पास खड़े लोग उन्हें गिरने से बचा नहीं सके।

 

इन दिनों काजोल का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो मॉल में चलती-चलती अचानक गिर गई दिख रही हैं। इंटरनेट पर ये विडियो आते ही उनकी काफी किरकिरी हो रही है। विडियो को देख सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स जमकर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

 

मॉल में गिर पड़ीं काजोल (kajol slips in the mall)

instagram

 

हालांकि, काजोल को ट्रोल होते देख कुछ फैंस उनके बचाव में आगे आए और इसे ह्युमन मिस्टेक बताया ।

 




 

ये विडियो एक मॉल का है। काजोल मुंबई के इस मॉल में चल रहे एक ईवेंट को अटेंड करने पहुंची थी। मौल में काजोल के आते ही उनकी सुरक्षा में लगे  सिक्योरिटी गार्ड आस-पास खड़े लोगों को हटाने लगे। इस बीच, कुछ दूर चलने के बाद अचानक काजोल का पैर स्लिप हो गया। इससे पहले कि उनके साथ चल रहे बॉडीगार्ड कुछ समझ पाते, काजोल का पैर फिसला और वो लड़खड़ाकर जमीन पर गिर पड़ीं। काजोल को जमीन पर गिरता देख आस-पास खड़े लोग हंसने लगे। विडियो को गौर से सुनने पर आपको लोगों की हंसी सुनाई दे जाएगी।

 

यहां काजोल का विडियो देखिए।