विडियोः मुंबई टीम के इस फैन ने धोनी के क्रीज पर आते ही पहन ली CSK की जर्सी, बदल लिया पाला

author image
1:20 pm 26 Apr, 2018

आईपीएल 11 का खुमार क्रिकेट प्रेमियों के सिर चढ़कर बोल रहा है। जहां आईपीएल मैच आते ही लोग अपने टीवी सेटों के आगे टकटकी लगाकर बैठ जाते हैं, वहीं मैदान पर मौजूद फैंस अपनी टीम को चीयर करने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

 

ऐसे ही एक फैन का विडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। ये फैन अन्य फैंस से जरा हटकर है।

 

 

मुंबई इंडियंस टीम को सपोर्ट कर रहा यह फैन चेन्नई सुपर किंग्स के एक धुरंधर बल्लेबाज के आते ही कुछ ऐसा करता है, जो आपने शायद ही कभी देखा हो।

 

 

दरअसल, इस विडियो में मुंबई इंडियंस का एक फैन टीम को चीयर-अप करते दिख रहा है।उसने मुंबई इंडियंस की जर्सी पहनी हुई है, लेकिन जैसे ही क्रीज पर सीएसके के कप्तान धोनी बल्‍लेबाजी करने उतरते हैं ये शख्स एक्साइटेड होकर फ़ौरन मुंबई इंडियंस की जर्सी खोल CSK की जर्सी पहन लेता है।

 

 

इसके बाद वह धोनी-धोनी चिल्लाने लगता है। आस-पास बैठे दूसरे फैन इस शख्स को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाते हैं।

 

 

यह विडियो हाल ही में खेल जानकार मोहनदास मेनन द्वारा शेयर किया गया और फिर देखते ही देखते यह वायरल हो गया। आप भी देखिए ये मजेदार विडियो।

 

 

इस विडियो पर लोगों के एक से बढ़कर एक कमेंट आ रहे हैं। कई लोगों ने ट्वीट करते हुए इस शख्‍स को सच्चा धोनी फैन करार दिया है तो कोई इसे ट्रोल करते हुए पाला बदलने में माहिर करार दे रहे हैं।

 

 

 

 

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच 7 अप्रैल को खेला गया यह आईपीएल का ओपनिंग मैच था। इसमें चेन्नई सुपर किंग्स ने 166 रनों के लक्ष्य का पीछे करते हुए 1 विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की थी।

 

 

बता दें कि वानखेड़े स्टेडियम में दर्शकों के मिले समर्थन के बारे में पूछने पर धोनी ने कहा थाः

 

“फैंस हमेशा ही मुंबई-चेन्नई मैच को पसंद करते हैं। हमारे मैच हमेशा ही नजदीकी रहे हैं और हम दो साल बाद वापसी कर रहे हैं, इसलिए पीली जर्सी को देखकर मुंबई के दर्शक भी खुश थे।”