Advertisement

इन भारतीय क्रिकेटर्स की खूबसूरत बीवियां बिना मेकअप के ऐसी दिखती हैं

12:34 pm 2 Apr, 2018

Advertisement

भारतीय क्रिकेटर्स दुनिया में सबसे अधिक कमाई करने वाले क्रिकेटर्स के रूप में जाने जाते हैं। चाहे सैलरी का मसला हो या फिर ब्रान्ड्स को प्रमोट करने का, भारतीय क्रिकेटर दुनिया के अन्य देशों के क्रिकेट खिलाड़ियों से अधिक पैसे बनाते हैं।

हालांकि, साथ ही यह भी कहा जाता है कि भारतीय क्रिकेटर्स मेहनती होते हैं और अपनी मेहनत के बल-बूते पर सबकुछ हासिल करते हैं। इसके साथ ही यह भी सच्चाई है कि भारत दुनिया का सबसे अधिक तेजी से बढ़ता हुआ बाजार है। न केवल राष्ट्रीय ब्रान्ड्स, बल्कि अंतर्राष्ट्रीय ब्रान्ड्स की भी इस बाजार पर नजर है। इसके अलावा भारत में अधिक से अधिक क्रिकेट टूर्नामेन्ट्स का आयोजन होता है। कुल मिलाकर भारत में क्रिकेटर्स पर पैसा बरसता है।

 

 

जहां तक क्रिकेटर्स के लाइफस्टाइल की बात है तो यह साफ है कि वे आलीशान जिन्दगी जीते हैं। ऐसा बड़ी मात्रा में पैसा कमाने की वजह से होता है। हालांकि, इस पोस्ट में हम क्रिकेटर्स के लाइफस्टाइल की बात नहीं करने जा रहे हैं, बल्कि उनकी व्यक्तिगत जिन्दगी के बारे में बताने जा रही है।

इस पोस्ट में हम चर्चा करेंगे उन क्रिकेटर्स की जिनकी पत्नियां बेहद खूबसूरत मानी जाती हैं। क्रिकेटर्स की तरह ही ये भी सेलिब्रिटी का दर्जा हासिल कर चुकी हैं। इन्हें देखिए कि ये बिना मेकअप के कैसी दिखती हैं।

 

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एम एस धोनी की पत्नी साक्षी।


Advertisement
 

हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा।

 

युवराज सिंह की पत्नी हेजल।

 

गौतम गंभीर की पत्नी नताशा।

 

रोहित शर्मा की पत्नी रितिका।

 

रवीन्द्र जदेजा की पत्नी रीवा।

 

सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका।

 

Advertisement


  • Advertisement