Advertisement

पालतू कुत्तों से परेशान होकर इमरान खान की तीसरी बीवी बुशरा ने छोड़ा घर

11:57 am 27 Apr, 2018

Advertisement

पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और राजनेता इमरान खान के वैवाहिक जीवन पर एक बार फिर से खतरे के बादल मंडराने लगे हैं। बताया जा रहा है कि इमरान से हुए विवाद के कारण उनकी तीसरी पत्नी बुशरा घर छोड़कर चली गई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान और उनकी बीवी बुशरा के बीच हुए इस विवाद का कारण घर के पालतू कुत्ते हैं।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इमरान खान की पत्नी को घर के कुत्तों से खासी परेशानी हो रही थी, जिसके चलते उन्होंने इमरान खान का घर छोड़ दिया है। फिलहाल बुशरा अपने मायके में रह रहीं हैं।

 

 

इमरान और बुशरा के रिश्ते में आई खटास की एक और वजह बुशरा की पहली शादी से हुए बच्चों को बताया जा रहा है। इमरान की तीसरी पत्नी बुशरा के ये बच्चे इमरान के घर पर ही रहते हैं। इसे लेकर बीते कुछ दिनों से दोनों के बीच मनमुटाव चल रहा था। बता दें कि इमरान से तीसरी शादी करने वाली बुशरा के पहले पति से पांच बच्चे हैं।

 

 


Advertisement
बताया जा रहा है कि बुशरा ने इमरान से इसी शर्त पर शादी की थी कि उनके घर में आते ही कुत्तों को बाहर का रास्ता दिखा दिया जाएगा। इमरान ने बुशरा की खुशी के लिए इस शर्त को पूरा  किया। लेकिन कुछ ही वक्त के बाद कुत्तों को दोबारा घर में बुला लिया गया। कुत्तों के घर में वापस आते ही बुशरा की आध्यात्मिक गतिविधियों पर प्रभाव पड़ने लगा, जिसके कारण दोनों के बीच तनाव बढ़ गया। हालांकि, इमरान खान ने कुत्तों को घर से बाहर करने की खबरों का खंडन किया है।

 

 

मालूम हो कि साल 2018 में इमरान खान ने लाहौर में बुशरा से निकाह किया था। इमरान की पहली शादी वर्ष 1995 में ब्रिटिश मूल की जेमिमा गोल्डस्मिथ से हुई थी, जबकि उनका दूसरा निकाह साल 2015 में टीवी एंकर रेहम खान से हुआ था।

जाहिर है अब इस खबर से इमरान खान के चाहने वालों को इस बात का डर जरुर सता रहा होगा कि कहीं उनकी तीसरी शादी का ये छोटा सा विवाद अंतहीन लड़ाई में न बदल जाए। बीते दिनों इमरान खान की तीसरी शादी को लेकर काफी चर्चा हुई थी।

Advertisement


  • Advertisement