IIT छात्र ने पीएम मोदी से कर डाली ये अनोखी विनती, फिर जो हुआ वो इंजीनियर ने कभी नहीं सोचा होगा

author image
2:04 pm 4 May, 2018

अपने देशवासियों का दिल कैसे जीता जाए, ये कोई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से सीखे। पीएम मोदी ने कई बार अपने स्नेह और उदार चरित्र से देश के लोगों का दिल और विश्वास दोनों जीता है। जनता के साथ जो उनका कनेक्शन है, वो अविश्वसनीय है।

लोगों के प्यार और भरोसे ने ही उन्हें देश की सत्ता के उंचे पद पर काबिज किया है। बदले में पीएम मोदी भी अलग-अलग तरीकों से वही स्नेह और आदर लोगों को देते रहते हैं।

 

 

हाल ही में भी कुछ ऐसा ही हुआ।

दरअसल, पंचायती राज दिवस के मौके पर एमपी में एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी ने सोने के रंग वाली एक माला पहन रखी थी। ये माला उनके एक प्रशंसक को इतनी पसंद आई कि उस शख्स ने सोशल मीडिया पर इसकी मांग कर दी।

 

 

झारखंड के धनबाद के आईआईटी मैकेनिकल इंजीनियरिंग के छात्र राबेश कुमार सिंह ने पीएम को टैग करते हुए ट्वीट किया:

 

“प्रधानमंत्री मोदी जी नमस्ते। आपको पंचायती राज दिवस पर सुन रहा था, बहुत ही सुंदर उद्बोधन। आप के गले में सोने के रंग जैसी माला देखी बहुत ही अच्छी लगी, क्या ये माला मुझे मिल सकती है।”

 

आगे जो हुआ, वह शायद इस इंजीनियर ने भी नहीं सोचा होगा।




पीएम ने इंजीनियर का संदेश पाने के बाद खुद उसे जवाब में एक चिट्ठी लिखी और उपहार के रूप में वही माला उसे भेज दी। प्रधानमंत्री मोदी द्वारा मिले पत्र को राबेश ने ट्विटर पर शेयर किया, जिसमें लिखा थाः

 

“राबेश जी ट्वीटर पर आपका संदेश पढ़ा आपने लिखा है कि मंडला में पंचात राज दिवस कार्यक्रम के दौरान कार्यक्रम के दौरान जो माला मुझे पहनाई गई थी वो आपको पसंद आई। पत्र का साथ उपहार के तौर पर आपको ये माला भेज रहा हूं।”

 

 

पीएम से ये उपहार पाकर राबेश गदगद हो गए। उन्होंने पीएम का आभार जताते हुए ट्वीट कियाः

 

“आप का उपहार और स्नेह भरा पत्र पाकर खुश हूं। इस खूबसूरत उपहार और शुभकामना संदेश के लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद। हम सब आम लोगों तक यूं ही आपका स्नेह पहुंचता रहे।

 

 

यकीनन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने प्रशंसकों से कितना प्रेम करते हैं ये किसी से छिपा नहीं है। एक बार फिर पीएम मोदी अपने चाहनेवालों के दिलों में घर कर गए।



Discussions
Popular on the Web