बक्सर के डीएम मुकेश पांडे का विडियो वायरल, आत्महत्या से पहले बतायी आपबीती

1:43 pm 12 Aug, 2017

बक्सर के डीएम मुकेश पांडे का एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने आत्महत्या से पहले आपबीती बतायी है। माना जा रहा है कि आत्महत्या से कुछ ही देर पहले उन्होंने यह विडियो रिकॉर्ड किया था और अपने दिल की बात कही थी।

करीब पांच मिनट के इस विडियो में मुकेश पांडे ने अपने बारे में, परिवार के बारे में बात कही है। उन्होंने अपने माता-पिता और पत्नी के बीच झगड़े का जिक्र किया है।

उन्होंने इस विडियो में कहा हैः

“यह डिसीजन मैंने इसलिए लिया, क्योंकि मैं अपने जीवन से खुश नहीं हूं। मेरी वाइफ और मेरे माता-पिता के बीच बहुत तनातनी है। दोनों एक-दूसरे से उलझते रहते हैं। इससे मेरा जीना दुश्वार हो गया है। दोनों ही मुझसे बहुत प्रेम करते हैं। मगर कभी-कभी किसी चीज की अति आदमी को मजबूर कर देती है। वो एक्सट्रीम स्टेप उठा लेता है। मेरी एक छोटी बच्ची भी है। मगर मेरे पास कोई और ऑप्शन नहीं है और मैं वैसे भी जीवन से तंग आ चुका हूं।”

मुकेश पांडे इसमें आगे कहते हैंः

“मैं सीधा-साधा आदमी हूं और जो मेरा मैरीड लाइफ है, जब से मेरी शादी हुई है, उसमें उथल-पुथल चल रही है। हमेशा हम लोग किसी न किसी बात पर झगड़ते रहते हैं। मेरी पर्सनालिटी बहुत अलग है। वो एग्रेसिव और एक्सट्रोवर्ट नेचर की है। हमारे किसी चीज में मेल नहीं खाता है। लेकिन हमलोग एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और ये जो मैं सुसाइड करने जा रहा हूं, इसके लिए मैं अपनी मौत के लिए किसी को जिम्मेदार नहीं मानता हूं। खुद को जिम्मेदार मानता हूं।”

यह विडियो आप यहां देख सकते हैं।