Advertisement

बेहद बोल्ड हैं भोजपुरी फिल्मों की ये 10 अभिनेत्रियां, आप भूल जाएंगे मल्लिका और मलाइका को

3:35 pm 29 Jan, 2018

Advertisement

भोजपुरी सिनेमा भले ही हिंदी फिल्म इंडस्ट्री जितना बड़ा न हो, मगर इसकी लोकप्रियता कम नहीं है। भोजपुरी स्टार के चाहने वालों की भी कमी नहीं है। इतना ही नहीं, भोजपुरी फिल्मों की अभिनेत्रियों की हॉटनेस और बोल्ड अदाएं देखकर आप भी घायल हो जाएंगे। चलिए आपको मिलवाते हैं भोजपुरी सिनेमा की कुछ सुपर सेक्सी हीरोइनों से।

 

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा का जाना-माना चेहरा हैं। 2011 में डेब्यू के बाद से उन्होंने कई हिट फिल्में की है। इतना ही नहीं, अक्षरा की आवाज़ भी काफी अच्छी हैं। वह कई गाने भी गा चुकी हैं।

आम्रपाली दुबे

अभिनेत्री और गायिका आम्रपाली ने फिल्मों के साथ ही कई टेलिवीज़न सीरियल भी किए हैं। वह काफी खूबसूरत हैं।

अंजना सिंह

भोजपुरी सिनेमा की हॉट गर्ल अंजना ने भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन के साथ कई फिल्में की हैं। उनकी कातिलाना अदाएं किसी को भी घायल करने के लिए काफी है।

गुंजन पंत

भोजपुरी सिनेमा की स्टार गुंजन पंत की पर्सनैलिटी और फिगर कमाल का है। उनकी अदाओं पर फैन्स अपना दिल हार बैठते हैं। गुंजन ने भी कई हिट फिल्में की हैं।

 

काजल राघवानी


Advertisement
काजल भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत हीरोइनों में से एक हैं। भोजपुरी के दिग्गज़ अभिनेताओं के साथ काम कर चुकी काजल ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान बनाई है।

मोनालिसा

भोजपुरी की इस हसीना को भला कौन नहीं जानता। बिग बॉस में आने के बाद से तो इनकी लोकप्रियता और बढ़ गई। मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है। मोनालिसा ने भोजपुरी के साथ ही हिंदी, तमिल, तेलुगु, बंगाली और बांगलादेशी फिल्मों में भी काम किया है।

पाखी हेगड़े

पाखी हेगड़े भोजपुरी के साथ ही टेलीविज़न सीरियल और मराठी फिल्मों में भी नज़र आ चुकी हैं। इतना ही नहीं, पाखी ने अमिताभ बच्चन के साथ फिल्म गंगा देवी भी की है।

प्रियंका पंडित

2013 में भोजपुरी सिनेमा में कदम रखने वाली प्रियंका को बेस्ट न्यूकमर एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

रानी चैटर्जी

भोजपुरी सिनेमा का मशूहर एक्ट्रेस रानी चैटर्जी ने अभिनेता मनोज तिवारी के साथ फिल्म ससुरा बड़ा पैसा वाला से इंडस्ट्री में कम रखा था। 2013 में इन्हें बेस्ट भोजपुरी एक्ट्रेस का अवार्ड भी मिल चुका है।

रिंकू घोष

टेलीविज़न से अपने करियर की शुरुआत करने वाली रिंकू को अपनी काबिलियत के बल पर फिल्म इंडस्ट्री में जाने का मौक़ा मिला। ये भोजपुरी एक्ट्रेस हिंदी फिल्म हिम्मवाला के एक आइटम नंबर में भी नज़र आई थी।

Advertisement


  • Advertisement