हिमेश रेशमिया भी बंधे शादी के बंधन में, इस अभिनेत्री से रचाई गुपचुप शादी

author image
2:05 pm 12 May, 2018

बॉलीवुड में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। पहले सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी के खबरों के बाद अगले दिन ही नेहा धूपिया के उनके बचपन के दोस्त अंगद बेदी के साथ शादी की खबर सामने आई, जिसके बाद अब म्यूजिक डायरेक्टर हिमेश रेशमिया ने भी शादी कर ली है।

 

Expect the Unexpected!

A post shared by Himesh Reshammiya (@realhimesh) on

 

हिमेश रेशमिया ने अपनी लॉन्‍ग टाइम गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री सोनिया कपूर से शादी कर ली है। शादी के बाद की दूल्हा हिमेश और दुल्हन बनी सोनिया की पहली तस्वीर भी अब सामने आ गई है।

 

#himeshreshammiya #himeshwedding

A post shared by 💕Rj Suraj Singhania💕 (@rjsurajsinghania607) on

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों ने नई दिल्ली के एक गुरुद्वारे में शादी की। दोनों की शादी में कुछ करीबी रिश्तेदार और खास दोस्त ही शादी में शरीक हुए। इस गुपचुप शादी शादी के बाद  दोनों ने 11 मई को रिसेप्शन पार्टी दी।

 

हिमेश ने खुद अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स से अपनी शादी की जानकारी दी। उन्होंने सोनिया संग  अपनी शादी की तस्वीरें पोस्ट की हैं। दुल्‍हन बनी सोनिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं और हिमेश भी मस्त लग रहे हैं।

 




Togetherness is bliss!

Himesh Reshammiya ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ 11 ಮೇ 2018

 

 

सोनिया कपूर टीवी की जानी-मानी अभिनेत्री हैं। सोनिया ने कई टीवी सीरीयल्‍स में काम किया है, जिनमें ‘किट्टी पार्टी’, ‘जुगनी चली जालंधर’, ‘कैसा ये प्यार है’, ‘येस बॉस’, ‘जय गणेश’ और ‘जय हनुमान’ प्रमुख हैं। पिछले काफी समय से वे हिमेश रेशमिया की वजह से सुर्खियों में छाई रहीं।

 

पिछले साल से ही हिमेश रेशमिया के सोनिया के साथ शादी की खबरें चल रही थीं और अब आखिरकार ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए।

 

 

यहां आपको बता दें कि यह हिमेश की दूसरी शादी है। जून 2017 में हिमेश रेशमिया का अपनी पहली पत्नी कोमल से तलाक हो गया था। दोनों की शादी लगभग 22 साल चली और उनका एक बेटा भी है।



Discussions
Popular on the Web