Advertisement

ये बच्चे नहीं किसी से कम, इन 9 चाइल्‍ड एक्‍टर्स की फीस जान उड़ जाएंगे आपके होश

12:19 pm 8 Dec, 2017

Advertisement

बात चाहे बड़े परदे की हो या छोटे परदे की, किसी भी फिल्म या शो को हिट होने पर उसकी सफलता का क्रेडिट लीड कलाकारों, कहानी, लोकेशन आदि को दिया जाता है। लेकिन क्या कभी आपने उन चाइल्ड आर्टिस्टों की तरफ गौर किया है, जो फिल्म या सीरियल में बहुत अहम भूमिका निभाते हैं। आज चलिए हम आपको बताते हैं टीवी के इन नन्हें कलाकारों की फीस, जिसे सुनकर आपके होश ज़रूर उड़ जाएंगे।

 

रुहानिका धवन

 

‘ये है मोहब्बते’ की पीहू यानी रुहानिका धवन टीवी की सबसे पॉप्यलुर चाइल्ड आर्टिस्ट है। इतनी छोटी उम्र में ही उन्होंने अपनी एक्टिंग स्किल से सबको प्रभावित किया है। क्यूट सी स्माइल से दर्शकों के दिलों में रुहानिका ने घर किया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, रुहानिका को हर दिन के हिसाब से 25000 रुपए फीस मिलती है।

 

हर्षाली मल्होत्रा

 

‘बजरंगी भाईजान’ की मुन्नी यानी हर्षाली का मासूम चेहरा दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करता है। सलमान खान के साथ फिल्म में काम करने के बाद हर्षाली मल्‍होत्रा रातों-रात स्‍टार चाइल्‍ड एक्‍टर बन गई हैं। दर्शक मुन्नी की क्यूटनेस को अभी तक भूल नहीं पाए हैं और उन्हें अगली फिल्म में देखने के लिए बेताब है। हालांकि, वह कुछ ऐड में जरूर नजर आती हैं। बजरंगी भाईजान के लिए मुन्नी को 2 लाख रुपये फीस मिली थी।

 

अफान खान

 

धारावाहिक ‘पहरेदार पिया की’ के पिया यानी रतन सिंह राजपूत का रोल करने वाले अफान खान भले ही बहुत कम दिनों के लिए टीवी पर दिखे, मगर इतने ही दिनों में वो दर्शको के चहेते बन गए थे। अफान की प्रति एपिसोड फीस 40000 थी।

 

आर्यन प्रजापति

टीवी धारावाहिक इशकबाज में साहिल का किरदार निभाने वाले आर्यन प्रजापति शो में काफी अहम किरदार निभाते हैं। वह रोजाना के 12 हजार रुपये लेते हैं।

 

हर्ष मायर

 


Advertisement
2011 में आई फिल्म ‘आय एम कलाम’ की रिलीज़ के बाद से हर्ष घर-घऱ में मशहूर हो गए। हर्ष की एक्टिंग को सभी ने खूब सराहा, इतना ही नहीं एक ही फिल्म ने उन्हें लखपति बना दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्हें 21 दिन की एक्टिंग के एक लाख रुपए मिले थे।

 

विहा

 

खबरों के मुताबिक, स्टार प्लस के धारावाहिक ‘इशकबाज़’ में परी का रोल प्ले करने वाली विहा को हर एपिसोड के लिए 9000 रुपए मिलते हैं।

 

शिविका ऋषि

 

खबरों की माने तो धारावाहिक ‘कसम तेरे प्यार की’ में नताशा का किरदार निभाने वाली शिविका ऋषि को हर एपिसोड के 20000 रुपए मिलते थे।

 

दीया चलवड़

 

दीया चलवड़ ने किक, रॉकी हन्द्सोमे जैसी फिल्मों में नज़र आ चुकी हैं . एक रिपोर्ट की माने तो दिया एक दिन के शूट का २५००० लेती है . वहीं दिया की विज्ञापन कि हर दिन कि फीस लगभग 50,000- 60,0000 है .

सारा अर्जुन

 

अभिनेता राज अर्जुन की बेटी सारा सिर्फ 11 साल की हैं, मगर उनका बैंक बैलेंस अच्छा खासा हो गया है। वो सबसे ज़्यादा फीस लेने वाली चाइल्ड आर्टिस्ट हैं। खबरें हैं कि सारा से जुड़े वर्क एसोसिएट्स उसकी फीस को लेकर बेहद सटीक हैं। सारा ने फिल्म ‘जज़्बा ‘में ऐश्वर्या राय की बेटी का रोल निभाया था।

 

दिखने में भले ही ये छोटे बच्चे हैं, मगर कमाई के मामले में ये बड़ों से कम नहीं है।

Advertisement


  • Advertisement