मैनचेस्टर युनाइटेड ने हार्दिक पांड्या को दिया यह बड़ा गिफ्ट, जानकर यकीन नहीं होगा

2:32 pm 22 Jun, 2018

जिस तरह खेल-प्रेमियों की अपेक्षाएं बढ़ती जा रही हैं, ठीक उसी तरह हमारे खिलाड़ियों ने खुद को साबित करने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। टीम इंडिया के स्‍टार आलराउंडर हार्दिक पांड्या ने अपने खेल से न केवल लोगों का दिल जीता है, बल्कि अपनी एक छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका सीरीज में दमदार प्रदर्शन करने पर उनकी तुलना कपिल देव जैसे दिग्‍गज ऑलराउंडर से की गई, जो अपने आप में किसी उपलब्धि से कम नहीं है।

 

 

कपिल देव की तरह ही पांड्या तेज गेंदबाजी के साथ-साथ अच्‍छी बल्‍लेबाजी भी करते हैं। हालांकि, अभी वे अभी एक गिफ्ट को लेकर चर्चा में हैं।

 

 

आईपीएल 2018 में भी पांड्या उनका प्रदर्शन ख़ास रहा है, जिसमें वो 13 मैचों में 18 विकेट निकालकर पर्पल कैप लेने के मामले में छठे स्थान पर रहे। वहीं, उन्होंने 13 मैचों में 260 रन का योगदान भी दिया। अफगानिस्‍तान के खिलाफ अपने एकमात्र टेस्‍ट में भी इन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया था।

 

 

टीम इंडिया के इंग्‍लैंड दौरे पर सबकी निगाह उन पर रहेगी, लेकिन अभी आईपीएल के बाद वे फुरसत के पल बिता रहे है। इसी बीच, उन्हें इंग्‍लैंड के मशहूर फुटबॉल क्‍लब ‘मैनचेस्टर यूनाइटेड’ ने जर्सी गिफ्ट की है। उन्होंने इन्स्टाग्राम पर इसे अपने फैन्स के लिए शेयर किया है। उन्होंने कहा है कि ये उनकी दीवार की शोभा बढ़ाएगा।

 




 

आजकल फीफा विश्‍व कप 2018 को लेकर लोगों में उत्साह चरम पर है। बता दें कि पांड्या गल्‍फ ऑयल कंपनी के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। कंपनी मैनचेस्‍टर यूनाइटेड को भी स्पॉन्सर कर रही है और इसी लिहाज से इन्हें मशहूर फुटबॉल क्‍लब की ओर से जर्सी गिफ्ट की गई। पांड्या ने फुटबॉल क्‍लब और कंपनी के प्रति आभार व्यक्त किया है।

 

 

बताते चलें कि विराट कोहली ने भी इस पर ट्वीट कर शुभकामनाएं दी हैं! इसे आप यहां देख सकते हैं। हमारी तरफ से भी उन्हें ढेरों शुभकामनाएं!