Advertisement

हार्दिक पांड्या का गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन आपको उनका फैन बना देगा

author image
7:47 pm 25 Nov, 2017

Advertisement

भारतीय क्रिकेट टीम के उभरते सितारे हार्दिक पांड्या बेहद कम समय में ही टीम के काफी भरोसेमंद खिलाड़ी बन गए हैं। पांड्या इस समय श्रीलंका और भारत टेस्ट सीरीज में टीम के साथ नहीं हैं, लेकिन उन्होंने क्रिकेट के तीनों फॉर्मेट में खुद को साबित किया है।

जब भी पांड्या मैदान पर बल्ला लेकर उतरते हैं तो फैंस को उनसे बड़े हिट की उम्मीद होती है। पांड्या लंबे-लंबे छक्के लगाकर फैंस का मनोरंजन भी करते हैं।

 

टीम में बने रहने के लिए फिटनेस कितनी जरूरी है, वो हमारे यंगस्टर खिलाड़ी अच्छे से जानते हैं और उसी कड़ी में वह खुद को फिट रखने के लिए जिम पर आजकल पसीना बहाते भी नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली अपनी फिटनेस को लेकर कितने संजीदा है वो तो हम सब जानते ही हैं, लेकिन टीम के कई अन्य खिलाड़ी भी फिट बॉडी के मामले में कोहली को टक्कर देते दिख रहे हैं। उन्ही में से एक है टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या, जिनमें बीतते वक़्त के साथ गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखने को मिला है।

 

पहले कुछ ऐसे दिखते थे हार्दिक पांड्या :

 

 

 

 

 

लेकिन अब टीम में शामिल होने के बाद उन्होंने अपनी फिटनेस पर ख़ासा ध्यान देना शुरू किया है।


Advertisement
 

अब उनकी बॉडी मस्कुलर और टोंड नजर आ रही है।

 

मैक्सिम के लिए किए गए इस शूट में हार्दिक पांड्या फिट होने के साथ साथ स्टाइलिश भी नजर आ रहे हैं।

 

वाकई ये सब करना जितना आसान दिखता है, उतना है नहीं। यहां देखें इंस्टाग्राम पर हार्दिक की एक्सरसाइज का विडियो :

 

 

एक सही डाइट और वर्कआउट का ही इसे नतीजा कहेंगे।

 

 

अभी हाल ही में फिटनेस को लेकर हार्दिक पांड्या सहित कुछ भारतीय खिलाड़ि‍यों की जिम में पसीना बहाते हुए एक तस्वीर क्रिकेटर युवराज सिंह ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की थी।

 

इस तस्वीर में युवराज के साथ केदार जाधव, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पंड्या और दिनेश कार्तिक जैसे खिलाड़ी वर्क आउट करते नजर आ रहे हैं। फोटो में टीम इंडिया के हरफनमौला हार्दिक अपने सिक्सम पैक ऐब्स से हर किसी का ध्यान आकर्षित कर रहे हैं।

गौरतलब है कि अपने दो साल के अंतरराष्ट्रीय करियर में ही हार्दिक ने टीम इंडिया में खास पहचान बनाई है। पांड्या ने अपने खेल कौशल से बड़ी संख्याा में लोगों को प्रशंसक बनाया है। ये क्रिकेटर आज जिस मुकाम पर हैं उसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।

Advertisement


  • Advertisement