एली अवराम नहीं, इस हॉट और बोल्ड अभिनेत्री को डेट कर रहे हैं हार्दिक पांड्या!

author image
4:25 pm 9 Jun, 2018

हार्दिक पांड्या अपने खेल को लेकर जितना सुर्ख़ियों में रहते हैं, उतना ही मैदान के बाहर भी वह चर्चा में बने रहते हैं। बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम से लेकर उर्वशी रौतेला के साथ उनके अफेयर के चर्चे खूब छाए रहे। हार्दिक पांड्या का अफेयर अक्सर सुर्ख़ियों में बना ही रहता है।

जहां उर्वशी ने हार्दिक के साथ उड़ रही अफेयर की खबरों को पूरी तरह गलत बताया। वहीं एली अवराम के साथ उनके ब्रेकअप की खबरें भी आईं।

 

 

हार्दिक पांड्या और एली अवराम के अफेयर की खबरें तब शुरू हुई थीं, जब एली हार्दिक के बड़े भाई की शादी में शामिल हुईं। इसके बाद दोनों की नजदीकियां लगातार बढ़ती गईं। यह दोनों एक के बाद एक कई जगहों पर स्पॉट हुए।

 

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों कई जगह डेटिंग, डिनर और पब्लिक इवेंट्स में साथ देखे गए। लेकिन खबरें आईं कि दोनों करीबन एक-दूसरे को दो साल तक डेट करने के बाद अब अलग हो गए हैं।

 

#elliavram #hardikpandya

A post shared by Bollywood Daily (@bollywooddaily.insta) on

 

मीडिया में आई खबरों के मुताबिक, एली हार्दिक के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाना चाहती थी। वह उनसे शादी करना चाहती थी, लेकिन हार्दिक इसके लिए तैयार नहीं थे। इसके बाद दोनों में विवाद बढ़ा और दोनों ने अपना रिश्ता खत्म कर लिया।

 

#kunalpandya #wedding #elliavram Follow 👉 @fresh_wallpaper_photography

A post shared by E 24 (@_e__24) on




 

अब इन सब के बाद हार्दिक का नाम एक और एक्ट्रेस से जोड़ा जा रहा है। कई मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एली से अलग हुए हार्दिक अब अभिनेत्री ईशा गुप्ता को डेट कर रहे हैं।

 

अपने इंस्टाग्राम पर अक्सर हॉट तस्वीरें शेयर करने वाली ईशा से हार्दिक पांड्या का अफेयर चल रहा है।

 

Hi @rahuljhangiani

A post shared by Esha Gupta (@egupta) on

 

कहा जा रहा है कि ईशा के एक करीबी शख्स ने इन दोनों के रिश्ते को लेकर खुलासा किया है। उसने कहा कि एक पार्टी में दोनों की मुलाकात हुई। वहां उन्होंने आपस में बातें की और एक-दूसरे के नंबर भी लिए। इसके बाद बातों का सिलसिला आगे बढ़ा।

दोनों अक्सर लंच-डिनर के लिए जाते हैं। मीडिया की नजरों से दोनों ही अपने रिश्ते को अभी दूर रखना चाहते हैं।

 

 

रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने इस अफेयर को लेकर चुप्पी मार ली है और पब्लिक के बीच साथ आने से बचने की कोशिश कर रहे हैं।

 

 

‘जन्नत 2’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली ईशा आखिरी बार फिल्म ‘बादशाहो’ में नजर आईं थीं। ईशा जेपी दत्त की ‘पलटन’ और ‘आंखें 2’ की तैयारी में लगी हैं।



Discussions
Popular on the Web