Advertisement

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों को कड़ी टक्कर दे रही है गोविंदा की बेटी

4:01 pm 19 Dec, 2017

Advertisement

गोविंदा अपने समय के सबसे लोकप्रिय अभिनेताओं में से एक रहे हैं। ऑन स्क्रीन किरदारों की वजह से गोविंदा को अपने प्रशंसको का भरपूर प्यार और प्रशंसा मिलती रही है। गोविंदा का जन्म 25 सितंबर, 1963 को हुआ था। वह अब तक 165 फिल्मों में काम कर चुके हैं और उन्हें 12 बार फिल्मफेयर पुरस्कार से नवाजा जा चुका है। गोविंदा हास्य की भूमिकाओं में शानदार तरीके से फिट होते हैं।

फिलहाल गोविंदा की चर्चा उनकी फिल्म या अद्वितीय डांसिंग स्किल्स की वजह से नहीं हो रही है। बल्कि उनकी चर्चा की वजह उनकी बेटी हैं। जी हां, गोविंदा की बेटी टीना अाहूजा इन्टरनेट पर नई सनसनी बनकर उभरी हैं। टीना न केवल खूबसूरत हैं, बल्कि उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी है। खास बात यह है कि अपने बचपन के दिनों से ही टीना लोकप्रिय रही हैं। टीना ने अब तक इक्का-दुक्का फिल्में ही की हैं और उन्हें एक बड़े ब्रेक की दरकार है।

टीना ने बॉलीवुड में अपने पारी वर्ष 2015 में ‘सेकेन्ड हैंड हस्बैंड’ नामक एक फिल्म से शुरू की थी। उन्हें इस फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ नवोदित अभिनेत्री के पुरस्कार से नवाजा गया था। इस सकाल वह अपनी फिल्म ‘जिन्दगी का रहस्य 2’ में पूजा का किरदार निभा रही हैं।


Advertisement
जहां तक खूबसूरती की बात है तो टीना किसी भी बॉलीवुड अभिनेत्री से कम नहीं हैं। वह उन्हें कड़ी टक्कर देती दिखाई पड़ती हैं। उन्हें बस एक हिट फिल्म की जरूरत है, जिससे कि उनकी काबीलियत साबित हो सके।

टीना को आमतौर पर लाइम लाइट से दूर रहना पसंद है। कुछ दिन पहले वह अपने परिवार के साथ कपिल शर्मा के टीवी शो कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में दिखाई पड़ी थीं।

हम उम्मीद करते हैं कि टीना को जल्द ही मनवांछित सफलता हासिल होगी।

Advertisement


  • Advertisement