हे भगवान! Google ने सलमान खान को बताया ‘सबसे बुरा एक्टर’, सल्लू भाई हो रहे ट्रोल

author image
4:08 pm 19 Jun, 2018

सिनेमाप्रेमियों और सलमान खान के फैन्स को फिल्म ‘रेस 3’ के बड़े पर्दे पर उतरने का बेसब्री से इन्तजार था। ईद के मौके पर सलमान स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उतरी। इस फिल्म ने अब तक 120.71 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। वहीं, दुनिया भर में इस फिल्म का 200 करोड़ रुपए का ग्रॉस कलेक्शन रहा है। ‘रेस 3’ ने यह बिजनेस पहले चार दिनों में किया है।

 

 

सलमान खान की ‘रेस 3’ को अच्छे रिव्यू नहीं मिले हैं, लेकिन बावजूद इसके सलमान खान के स्टारडम पर फिल्म अच्छा बिजनेस करने में कामयाब रही है।

 

 

जहां रेस की पहली दो सीरीज दर्शकों को पसंद आई थीं, वहीं ‘रेस 3’ लोगों को खासा प्रभावित नहीं कर पाई। रेस सीरीज की सबसे बड़ी खासियत उसका रोमांच था। पहली दो सीरीज को जहां निर्देशक जोड़ी अब्बास-मस्तान ने काफी रोमांचक अंदाज में पेश किया था, वहीं पांच साल बाद नए निर्देशक रेमो डीसूजा के निर्देशन में बनी ‘रेस 3’ वो रोमांच पैदा नहीं कर सकी, जो रेस सीरीज का ट्रेडमार्क हुआ करता था।

 

 

फिल्म को काफी निगेटिव रिव्यू भी मिले रहे हैं। क्रिटिक्स ने फिल्म को बेहद निराशाजनक बताया है। वहीं, सोशल मीडिया पर फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन सीक्वेंस का काफी मजाक बनाया जा रहा है। ऐसे में गूगल ने इस पूरे पचड़े में आग में घी डालने वाला काम कर दिया है।

 

दरअसल, गूगल पर ‘Worst Bollywood Actor’ लिखने पर सलमान खान का नाम आ रहा है। इसके स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं।

 

 

 

बस फिर किया था, लिहाजा सबसे बुरा बॉलीवुड एक्टर बताए जाने पर लोगों ने सल्लू भाई को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

 

 

जहां कई सलमान खान पर चुटकी लेते नजर आए, वहीं कई ऐसे भी रहे, जिन्होंने सलमान का साथ दिया।