Advertisement

शादी में मिले गिफ्ट में हुआ धमाका; दूल्हे और दादी की मौत, दुल्हन की हालत गंभीर

author image
2:16 pm 24 Feb, 2018

Advertisement

ओडिशा के बोलांगीर जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक ही झटके में खुशियां मातम में बदल गई।

 

एक नवविवाहित दंपति के रिसेप्शन में एक गिफ्ट पैक में विस्फोट होने से तीन लोगों की जान चली गई। इस घटना में दूल्हे, उसकी दादी और एक अन्य व्यक्ति की मौत हो गई है, तो वहीं दुल्हन की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है। दुल्हन का इलाज आईजीएच राउरकेला अस्पताल में चल आ रहा है।

 

धमाका इतना जोरदार था कि घर की दीवारें तक चटक गईं। अचानक हुए इस धमाके के बाद परिवार के लोग तुरंत घायलों को अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां दादी को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं, दूल्हे सौम्य को हायर सेंटर रेफर किया गया, लेकिन उन्होंने भी अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया और कुछ दिन पहले ही दुल्हन बनी रीना मौत से जंग लड़ रही है।

 


Advertisement
बता दें कि सौम्य शेखर साहू और रीमा साहू 18 फरवरी को शादी के बंधन में बंधे थे। पुलिस के मुताबिक, विवाह के बाद रिसेप्शन रखा गया, जिसमें यह गिफ्ट किसी अज्ञात व्यक्ति ने नवविवाहित दंपति को दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कार्यक्रम खत्म होने के बाद घर वाले तोहफे खोलकर देख रहे थे। इसी दौरान एक पैकेट में विस्फोट हो गया।

 

 

पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच पड़ताल में लग गई है। फिलहाल इस मामले में कोई सबूत नहीं मिला है और न ही कोई गिरफ्तारी हुई है।

Advertisement


  • Advertisement