Advertisement

OMG! फ्रेंडशिप डे पर 10वीं के छात्र ने पिता से 46 लाख रुपये चुरा लिए, दोस्तों को कर दिया मालामाल

8:57 am 14 Aug, 2018

Advertisement

दोस्ती एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता है। लड़कपन में जन्मे इस रिश्ते की खट्टी-मीठी यादें ताउम्र हमारे साथ रहती हैं। अब तक आपने भी दोस्ती के कई दिलचस्प किस्से सुने, देखे और पढ़े होंगे। हालांकि, दोस्ती से जुड़ा जो वाकया हम आपके साथ आज साझा करने जा रहे है वो बेहद चौंकाने वाला है। हाल ही में मध्य प्रदेश के एक बच्चे ने फ्रेंडशिप डे के मौके पर एक ऐसा कारनामा कर दिया, जिसे सुनकर आपको झटका लग जाएगा।

दरअसल, फ्रेंडशिप डे के दिन मध्य प्रदेश के जबलपुर में एक छात्र ने अपने पिता के लाखों रुपये दोस्तों में बांट दिए। बच्चे के पिता पेशे से बिल्डर हैं। उन्होंने हाल ही में 60 लाख रुपये की एक प्रॉपर्टी बेची थी। घर में पैसे देख बच्चे ने 46 लाख रुपये पर हाथ साफ कर दिया और फिर स्कूल के लिए निकल गया। छात्र ने इन पैसों में से 15 लाख रुपये मजदूर के बेटे को और होमवर्क करने वाले एक अन्य छात्र को 3 लाख रुपये दे दिए। इतना ही नहीं, इन पैसों  से उसने अपनी क्लास के हरेक स्टूडेंट को कुछ न कुछ गिफ्ट किया।

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फ्रेंडशिप डे के दिन दिए गए इन पैसों से उसके एक दोस्त ने कार भी खरीद ली। रिपोर्ट्स के मुताबिक स्कूल और कोचिंग के 35 दोस्तों को इसने महंगे स्मार्टफोन और चांदी के ब्रेसलेट भी गिफ्ट किए।


Advertisement
मामले की जांच कर रही पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले जब बच्चे के पिता ने अलमारी से प्रॉपर्टी के पैसे निकाले तो उन्हें पैसे कम होने का शक हुआ, जिसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस जांच में पता चला कि बिल्डर के बेटे ने ही पैसे लेकर दोस्तों में बांटे हैं।

 

 

पुलिस ने बताया कि बच्चे के पिता ने सभी छात्रों की एक सूची दी है, जिसके आधार पर पुलिस सभी छात्रों से संपर्क करने की कोशिश कर रही है। अब तक पुलिस कुल 15 लाख रुपये रिकवर करवा चुकी है।

Advertisement


  • Advertisement