Advertisement

धोखाधड़ी के आरोप में फंसी Bigg Boss की यह एक्स कंटेस्टेंट, अपने फैन को ही लगा दिया चूना!

author image
2:33 pm 25 Jul, 2018

Advertisement

बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बंदगी कालरा आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियों में रहती हैं। अब बंदगी कालरा धोखाधड़ी के मामले को लेकर सुर्खियों में हैं। पेशे से इंजीनियरिंग के छात्र युवराज सिंह यादव ने बंदगी पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। बंदगी के ऊपर आरोप लगाया गया है कि उन्होंने अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘फेक आईफोन ऐड’ शेयर किया था, जिसके झांसे में आकर एक युवक को हजारों रुपयों का नुकसान हुआ है।

 

 

शिकायतकर्ता युवराज का कहना है कि वह बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट बंदगी को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं। अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बंदगी ने iphone X का विज्ञापन पोस्ट किया था।

 

इस आईफोन X का की रियल कीमत 83,000 हजार रुपये थी, लेकिन एड के मुताबिक इस फोन को दिल्ली बेस्ड एक कंपनी मात्र 61,000 रुपये में ही दे रही थी। इसके बाद युवराज ने फोन बुक करवा लिया. फोन बुक करवाने के लिए युवराज ने एडवांस में एक नंबर पर 13,000 रुपये का पेटीएम किया।

 

🖤🖤🖤🖤

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

 


Advertisement
लेकिन जब उसने दोबारा से बंदगी के इंस्टाग्राम अकाउंट को चैक किया तो वह एड उनके अकाउंट से डिलीट किया जा चुका था। इसके बाद युवराज को को थोड़ा शक हुआ तो उसने कंपनी से संपर्क किया। कंपनी वालों ने भी युवराज को आश्वसान दिलाया कि उन्हें फोन जल्द ही मिल जाएगा। इसके कुछ दिनों बाद युवराज के पास फ़ोन पहुंचा और उसने बाकी के बचे 48000 रुपए भी डिलिवरी के वक्त दे दिए, लेकिन जब उसने डिब्बा खोला तो वो हैरान रह गया।

 

दरअसल, उसमें आईफोन X का डम्मी था। यह देखते ही युवराज को अहसास हो गया कि वह किसी धोखाधड़ी का शिकार हो चुका है। इसके बाद युवराज ने अपने साथ हुई धोखाधड़ी की रिपोर्ट बेंगलुरु के पुलिस स्टेशन मराठाहल्ली में दर्ज करवाई। शिकायत करता ने बंदगी और दिल्ली की दो कंपनी-Different Collection और Nexafation.com के खिलाफ क्रिमिनल केस दर्ज करवा दिया है।

 

 

पुलिस का कहना है कि बंदगी सहित बाकी लोगों को नोटिस भेज दिए गए हैं और तो और पुलिस द्वारा बंदगी को ईमेल भी किया जा चुका है।जवाब न मिलने पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। खबर के मुताबिक, बहुत जल्द बंदगी को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा।

 

OHH…💎

A post shared by Bandgi Kalra (@bandgikalra) on

 

बता दें कि कुछ वक्त पहले ही ये खबर सामने आई थी कि हिना खान ने एक इवेंट के लिए 12 लाख की ज्वैलरी ली थी जो उन्होंने इवेंट खत्म होने के बाद भी वापस नहीं लौटाई। इसके बाद उन पर 12 लाख की धोखाधड़ी का आरोप लगाया गया था। हालांकि, हिना ने इन सभी खबरों का खंडन किया था।

Advertisement


  • Advertisement