अमीर घरानों के लड़कों से शादी करके ऐश की जिंदगी जी रही हैं बॉलीवुड की ये फ्लॉप एक्ट्रेसेज

4:19 pm 12 Jun, 2018

कहा जाता है कि फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्रियों का सफर काफी छोटा होता है। यहां हर रोज एक नया चेहरा आने के बाद पुराना चेहरा कहीं खोने लगता है। कुछ ही अभिनेत्रियां हैं, जो यहां लंबी पारी खेल पाती हैं। ऐसे में बहुत सी एक्ट्रेसेज के लिए ज्यादा वक्त तक टिके रहना काफी मुश्किल होता जाता है। जहां एक ओर कई अभिनेत्रियां फिल्म जगत में अभी भी खुद की पहचान बनाने में लगी हुईं हैं, तो वहीं कुछ फ्लॉप एक्ट्रेसेज ने करियर में सेट होने के लिए अमीर घरानों के लड़कों से शादी करना ही मुनासिब समझा। हम आपको ऐसी ही तीन फ्लॉप एक्ट्रेसेज के बारे में बताने जा रहे हैं, जिन्होंने फिल्मों में बुरी तरह फ्लॉप होने के बाद अमीर बॉयफ्रेंड्स से शादी करके घर बसा लिया और अब ऐश की जिंदगी जी रहीं हैं।

आयशा टाकिया  को इंडस्ट्री की हॉट और खूबसूरत एक्ट्रेसेज में गिना जाता रहा है। हालांकि, अपने करियर के दौरान वो बॉलीवुड में कोई खास मुकाम हासिल नहीं कर सकीं। आयशा टाकिया ने बॉलीवुड की कुछ चुनिंदा फिल्मों में ही काम किया है, जिसमें सलमान के साथ आई उनकी फिल्म ‘वॉन्टेड’ भी शामिल है।

 

 

आयशा को भी एक वक्त लगने लगा था कि बॉलीवुड में अब उनका सिक्का नहीं चलेगा, जिसके बाद उन्होंने साल 2009 में समाजवादी पार्टी नेता अबू आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी कर ली।

 

 

मलाइका अरोड़ा की छोटी बहन अमृता अरोड़ा को बॉलीवुड की फ्लॉप एक्ट्रेसेज में ही गिना जाता है। अमृता अपनी फिल्मों में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकीं। साल 2002 में आई फिल्म ‘आवारा पागल दीवाना’ से अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली अमृता अरोड़ा ने   कुछ ही फिल्मों में काम किया है, जिनमें से अधिकतर साइड रोल्स थे।




 

साल 2009 में अमृता ने एक बिजनेसमैन से शादी कर ली थी। अमृता के पति का नाम शकील लड़क है, वो एक कंस्ट्रक्शन कंपनी के मालिक हैं।

 

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और पूर्व मिस इंडिया रह चुकीं सेलीना जेटली ने भी फिल्मों में असफल होने के बाद अमीर लाइफ पार्टनर का चुनाव किया।

 

 

सेलीना ने आस्ट्रिया के बिजनेस मैन पीटर हॉग से शादी की है। पीटर के दुबई और सिंगापुर में कई होटल्स है। बता दें कि सेलीना जेटली ने साल 2003 में फिल्म ‘जानशीन’ से बॉलीवुड में कदम रखा था, इसके बाद साल 2011 में वो फिल्म ‘थैंक्यू’ में नजर आईं थीं।

 



Discussions
Popular on the Web