Advertisement

इस महिला क्रिकेटर ने विराट कोहली को किया खुलेआम प्रपोज, दिया था शादी का प्रस्ताव

author image
11:11 am 22 Nov, 2017

Advertisement

विराट एक ऐसा नाम है जो किसी इंट्रोडक्शन का मोहताज नहीं है। आज वह भारतीय टीम के कप्तान हैं और अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को बुलंदियों पर भी ले जा रहे हैं।

क्रिकेट से जुड़े दिग्गजों का मानना है कि कोहली जिस तरह का खेल दिखा रहे हैं उससे हर रिकॉर्ड को आने वाले समय में खतरा है।

 

भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के फैंस दुनियाभर में है। खासकर लड़कियों में उनकी फैन फॉलोइंग का लेवल सबसे ऊपर है। लडकियां उनके खेल की दीवानी तो हैं ही, साथ ही उनके लुक्स पर भी फ़िदा हैं। इन्हीं में से एक फीमेल फैन हैं जो खेल से ही ताल्लुक रखती हैं। वो भी क्रिकेट खेलती हैं।

 

 

26 वर्षीय इस खूबसूरत महिला क्रिकेटर ने ट्विटर पर अपने दिल की बात कही थी। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट खेलने वाली इस महिला क्रिकेटर ने विराट को शादी के लिए प्रपोज किया था।

 

 

यहां हम बात कर रहे हैं इंग्लैंड महिला क्रिकेट टीम की ऑलराउंडर डेनियल व्याट की।

 

डेनियल व्याट इंग्लैंड क्रिकेट टीम की बड़ी और दिग्गज खिलाड़ियों में से एक हैं। वह विराट के खेल कि बहुत बड़ी प्रशंसक हैं। उन्होंने ट्विटर पर खुले आम विराट के सामने शादी का प्रस्ताव रख डाला था। विराट को लेकर डेनियल व्याट ने ट्वीट कर कहा था- कोहली मैरी मी!

डेनियल का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था।

 


Advertisement
इतना ही नहीं डेनियल अपने इस ट्वीट के बाद एक मैच के दौरान इंड‍ियन क्रिकेटर व‍िराट कोहली से मिलने भी पहुंची थीं। उन्होंने कोहली के साथ तस्वीर भी क्लिक कराई थी।

बता दें कि डेनियल ने सिर्फ एक बार ही नहीं, बल्कि कई मौकों पर विराट को लेकर ट्वीट किए हैं।

 

साल 2016 में एक मैच के दौरान विराट ने 51 गेंदो पर 82 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली थी। जिसके बाद डेनियल ने ट्वीट किया था, ‘विराट की पारी ज़रूर देखें, क्या स्पेशल प्लेयर है।’ एक बार एक इंटरव्यू के दौरान डेनियन ने कोहली के बारे में कहा थाः

 

“मैं भारतीय टीम और विराट कोहली को फॉलो करती हूं, जहां भी वे अंतरराष्ट्रीय मैच व आईपीएल खेलते हैं। खासकर कोहली का खेलने का अंदाज मुझे सबसे अच्छा लगता है।”

 

बता दें कि विराट ने डेनियल को अपना बैट भी गिफ्ट किया हुआ है। इस बैट के नीचे विराट कोहली का नाम भी लिखा है। इसकी जानकारी खुद डेनियल ने ट्विटर पर दी थी। उन्होंने ट्विटर पर लिखा थाः

 

“इस हफ्ते ट्रेनिंग में वापसी की। इस तोहफे को यूज करने के लिए मैं और इंतजार नहीं कर सकती। थैंक्स विराट।”

आपको बता दें कि जब महिला वर्ल्ड टी- 20 के लिए डेनियल भारत आईं थीं, तब उन्हें यहां की मसाला चाय बेहद पसंद आई थी। उन्होंने इसके बारे में ट्विट भी किया था।

Advertisement


  • Advertisement