विडियोः फैंस ने उड़ाया मजाक तो कटरीना ने दिया कुछ इस अंदाज में जवाब

4:30 pm 10 Jul, 2018

फिल्म जगत में जितनी तेजी से किसी कलाकार का स्टारडम बढ़ता है, उतनी ही तेजी से उसके आलोचकों की संख्या भी बढ़ने लगती है। किसी भी फिल्मी कलाकार की सक्सेस उसकी फैन फॉलोइंग पर ही निर्भर करती है। जहां बहुत से सितारे हिट होने के बाद इस बात को नजरअंदाज करने लगते हैं, तो वहीं कुछ कलाकर इसकी गंभीरता को बखूबी समझते हैं। फिल्मी दुनिया की चकाचौंध में बने रहने के लिए इस कला में निपुर्ण होना बेहद जरूरी है।

इन दिनों बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस कटरीना कैफ का एक विडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उनके कुछ फैंस उनसे काफी नाराज नजर आ रहे हैं, और उन पर कमेंट्स कर रहे हैं। हालांकि, कटरीना कैफ ने फैंस की इस प्रतिक्रिया का जवाब बड़ी ही सहजता से दिया, जिससे हर कहीं उनकी तारीफ होने लगी है।

 

 

दरअसल, बीते सप्ताह कटरीना कैफ किसी शो के सिलसिले में वैंकुवर पहुंची थी। शो खत्म होने के बाद जब कटरीना अपने होटल पहुंची तो वहां फैंस बड़ी ही बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे थे। उनके होटल पहुंचते ही दो फीमेल फैंस ने उनसे ऑटोग्राफ मांगा, लेकिन कटरीना ने अपने बॉडीगार्ड्स से उन्हें कुछ वक्त इंतजार करने के लिए कहा, क्योंकि वो शो के बाद काफी थक चुकीं थी और कुछ देर आराम करना चाहती थीं।

 

 

कुछ देर बाद जब कटरीना होटल से बाहर निकली तो फैंस उनका ऑटोग्राफ लेने के लिए उनके पीछे गए। कैटरीना अपनी गाड़ी में बैठने ही जा रही थीं कि इस बीच कुछ फैंस ने उन पर तंज कसने शुरू कर दिए।




इस दौरान विडियो में एक फैंन को ये कहते सुना गया कि ” हमें तुम्हारे साथ तस्वीर खिंचवाने का कोई शौक नहीं है। इसके बाद एक अन्य फैन ने कहा कि “आपका बर्ताव अच्छा होना चाहिए, लोग आपको अभिनेत्री बुलाते हैं, लेकिन जब वो आपके पास आते हैं तो आप उन्हें नजरअंदाज करती हैं।

 

 

कटरीना ने इन कमेंट्स का समना जिस अंदाज में किया वो काबिले तारीफ था। उन्होंने फैंस से शांत रहने की अपील करते हुए कहा कि वो बहुत थकी हुईं थी और कई रातों से ठीक से सोई नहीं हैं। इसके बाद पास खड़े बहुत से अन्य फैंस उनके पास ऑटोग्राफ और फोटोज के लिए आने लगे। कटरीना ने सभी के साथ तस्वीरें खिंचवाई।

यहां देखिए विडियो