इस फिल्म प्रोड्यूसर से गुपचुप मिली दिशा पाटनी! दो घंटे तक कार पार्किंग में चली मीटिंग, आखिर क्यों?

author image
5:43 pm 13 Jun, 2018

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी आज 25 साल की हो गई हैं। टाइगर श्रॉफ से अपने अफेयर को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाली दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। टाइगर के साथ उन्हें कई बार पब्लिक प्लेस पर स्पॉट भी किया गया है। फिल्म ‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से दर्शकों के दिलों में घर करने वाली दिशा ने कम समय में ही इस इंडस्ट्री में नाम कमाया है।

 

 

‘एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी’ से जहां उन्हें बॉलीवुड इंडस्ट्री में पहचान मिली। वहीं टाइगर श्रॉफ के साथ आई उनकी फिल्म ‘बागी 2’ भी सुपरहिट साबित हुई।

 

 

लेकिन क्या आप जानते हैं इन सबके बीच एक शख्स ऐसा भी है जिसे दिशा अपना गॉडफादर मानती हैं।

 

☘️☘️

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

 

जी हां, हाल ही में दिशा ने अपने इसी गॉडफादर फिल्म निर्माता से मुलाकात की। ये मुलाकात कोई आम मुलकात नहीं रही।

 

🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on




 

दिशा पाटनी के गॉड फादर और कोई नहीं, बल्कि ‘बागी 2’ के प्रोडूसर-निर्माता साजिद नाडियाडवाला हैं।

 

 

अमूमन जहां फिल्म निर्माता और एक्टर्स की मीटिंग दफ्तर, घरों में, फिल्म के सेट या फिर होटल में होती है, ऐसे में दिशा से इस गॉडफादर की मीटिंग एक दम अलग ही जगह पर ही हुई।

 

 

दिशा और साजिद की मुलाकात एक फाइव स्टार होटल की कार पार्किंग में एक कार में हुई। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये मीटिंग करीबन दो घंटे तक चली।

 

 

खबर है कि साजिद ऋतिक के साथ एक फिल्म की प्लानिंग कर रहे हैं और इस फिल्म में उन्होंने दिशा को फीमेल लीड के तौर पर कास्ट करने का मन बना लिया है। हालांकि, इस फिल्म को लेकर घोषणा अभी नहीं की गई है लेकिन इस प्रोजेक्ट को लेकर दिशा और साजिद का मिलना-जुलना लगा हुआ है।

 

 

साजिद नाडियादवाला की कार में हुई तकरीबन दो घंटे तक चली इस मुलाकात का मकसद फिल्म के बारे में बात करना था या फिर कुछ और यह तो दिशा या फिर साजिद ही बेहतर बता सकते हैं।



Discussions
Popular on the Web