Advertisement

इस एक्टर ने किया गजब का बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, फैंस को नहीं हो रहा यकीन

author image
11:12 am 27 Nov, 2017

Advertisement

आजकल बॉलीवुड से लेकर क्रिकेट तक में फिटनेस को बनाए रखने का चलन चला हुआ है। सब अपनी बॉडी पर ख़ास ध्यान दे रहे हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री की बात करें तो शाहिद कपूर, ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, वरुण धवन सब खुद को फिट रखने के लिए जिम में खूब पसीना बहा रहे हैं।

 

वहीं क्रिकेटर भी खुद को फिट रखने के मामले में पीछे नहीं है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली से लेकर जसप्रीत बुमराह, हार्दिक पांड्या और कई अन्य खिलाड़ी भी अपनी फिटनेस पर ध्यान दे रहे हैं।

 

 

खुद को फिट रखने की इस लिस्ट में बॉलीवुड के एक और स्टार नाम का शामिल हो गया है। यहां हम बात कर रहे हैं जाने-माने पंजाबी सिंगर और एक्टर दिलजीत दोसांझ की, जिन्होंने फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ से बॉलीवुड में धमाकेदार कदम रखा था।

 

लोगों ने फिल्म में उनके काम की सराहना की थी। इस फिल्म में शाहिद कपूर, करीना कपूर खान, आलिया भट्ट और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में थे।

 

इस फिल्म से दिलजीत न सिर्फ बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे, बल्कि उनके प्रशंसकों की लिस्ट और लम्बी होती चली गई।

 

दिलजीत पंजाबी गानों के मशहूर सिंगर है और उनके नाम कई हिट गाने हैं, लेकिन ‘उड़ता पंजाब’ में एक्टिंग के डेब्यू से उन्होंने सभी का दिल जीत लिया।

अब लगता है कि दिलजीत ने एक्टिंग को काफी गंभीरता से ले लिया है और इसलिए अब वो अपनी फिटनेस पर खूब ध्यान दे रहे हैं।

 


Advertisement
लेकिन ये किसी ने नहीं सोचा होगा कि दिलजीत में ये गजब का ट्रांसफॉर्मेशन देखेने को मिलेगा।

 

 

दिलजीत ने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ शर्टलेस तस्वीरें शेयर की है।

 

इन तस्वीरों में वो काफी फिट नजर आ रहे हैं।

 

 

पिछले एक हफ्ते से दिलजीत लगातार अपनी जिम ट्रेनिंग की तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। इन तस्वीरों में उनके सिक्स पैक एब्स भी दिखाई दे रहे हैं।

 

 

आप क्या कहेंगे दिलजीत के इस फिट अवतार के बारे में ?

 

कयास लगाए जा रहे हैं कि इसके पीछे उनका कोई सीक्रेट प्रोजेक्ट हो। उनकी कोई आने वाली फिल्म जिसकी तैयारी में वो जुटे हैं।

असल में मामला क्या है, ये तो फिलहाल साफ नहीं है, लेकिन तब तक उनकी तस्वीरें देखकर फैंस अपने लिए कुछ फिटनेस टारगेट जरूर सेट कर सकते हैं।

Advertisement


  • Advertisement