Advertisement

विमान में अपने फैंस से बचते नजर आए धोनी, कुछ यूं छिपाया अपना चेहरा

author image
9:06 pm 14 Nov, 2017

Advertisement

धोनी के प्रशंसक दुनियाभर में मौजूद हैं। फैन्स उन्हें बेहद प्यार देते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए फैन्स उनके घर के बाहर तक खड़े रहते हैं।

फैंस जब उन्हें देखते हैं तो भारी संख्या में उनसे हाथ मिलाने, सेल्फी लेने या ऑटोग्राफ के लिए टूट पड़ते हैं, जिसके चलते खुद माही को कई बार परेशानियों का सामना करना पड़ता है। कभी हालात ऐसे हो जाते हैं कि उन्हें फैन्स कि नजरों से बचते हुए जाना पड़ता है।

ऐसा ही कुछ अभी हाल ही में भी देखने को मिला। उनकी पत्नी साक्षी ने एक विडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिसमें माही अपने फैंस से कुछ अलग अंदाज में बचते नजर आ रहे हैं। उन्होंने अपने मुंह को कपड़े से ढका हुआ है।

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

 

दरअसल ये विडियो धोनी के फ्लाइट में सफर करने के दौरान की है इस विडियो में धोनी अपने मुंह पर कपड़ा डाले नजर आ रहे हैं।

इसके अलावा एक और विडियो साक्षी ने शेयर जिया है, जिसमें वह धोनी से मस्ती करती नजर आ रही हैं।


Advertisement
 

#traveldiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

एक ओर जहां टीम इंडिया मेहमान श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच खेलने के लिए कोलकाता पहुंच चुकी है। वहीं दूसरी ओर टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास ले चुके धोनी अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं। हालांकि, धोनी वनडे और टी20 मैचों में खेलते दिखेंगे। फैंस को उम्मीद है कि माही फिर से अपने उसी अंदाज में लौटेंगे, जिसके लिए वह जाने जाते हैं और फिर उनपर उठ रहे सवालों पर विराम लग जाएगा।

बता दें कि वनडे में धोनी 309 मुकाबलों में 9826 रन जड़ चुके हैं वहीं टी20 में धोनी 1 अर्धशतक के साथ 1281 रन टीम के लिए बना चुके हैं।

Advertisement


  • Advertisement