भारत में नहीं, इस विदेशी लोकेशन पर होने जा रही है दीपिका-रणवीर की शादी; तैयारियां शुरू

author image
4:02 pm 2 Jul, 2018

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अपने रिलेशनशिप के बारे में सार्वजनिक तौर से कुछ भी कहने से बचते हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपने प्यार का इजहार करने से नहीं कतराते। अब दोनों के इसी साल नवंबर में शादी के बंधन में बंधने की खबरें जोरों पर हैं। कहा जा रहा है कि दोनों के परिवार शादी की तैयारियों में जुट गए हैं। उधर दीपिका और रणवीर दोनों ही जल्द से जल्द अपना काम निपटाने की कोशिश कर रहे हैं। दोनों अक्टूूबर-नवंबर में कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं ले रहे हैं।

 

 

हाल ही में दीपिका और उनकी मां को पिछले महीने बेंगलुरु और मुंबई में कपड़े और जूलरी खरीदते हुए स्पॉट किया गया था। बताया जा रहा है कि रणवीर और दीपिका अपनी शादी को ज्यादा चकाचौंध से दूर रखना चाहते हैं।

 

 

इसलिए वह डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं। कहा जा रहा है कि दोनों ने जगह भी तय कर ली है।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरह दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी इटली में शादी के बंधन बंधेंगे। इतना ही नहीं, खबरें यह भी हैं कि दोनों शादी इटैलियन रीति-रिवाज से करेंगे। इस शादी में परिवार के करीबी लोग और दोस्त ही शामिल होंगे।

 




 

बताया जा रहा है ‘दीपवीर’ 12 नवंबर से 16 नवंबर के बीच में शादी कर सकते हैं। हालांकि, अभी तक शादी की तारीख फिक्स नहीं हुई है। दोनों के परिवार में से किसी ने भी शादी को लेकर खुलकर अभी तक कुछ नहीं बताया है।

 

 

बहरहाल, करीबी सूत्रों के हवाले से मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इनकी शादी की दो सेरेमनी होंगी। पहली सेरिमनी इटली में होगी जबकि दूसरी बेंगलुरु में होगी।

 

 

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्ती की शुरुआत साल 2013 में आई फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के समय से हुई। इसके बाद इनके अफेयर के चर्चे होने लगे और यह कपल पिछले 5 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है। दोनों ने एक कई सफल फिल्में दी हैं। दोनों ‘बाजीराव मस्तानी’ और ‘पद्मावत’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।