Advertisement

इस क्रिकेटर ने गुपचुप रचाई शादी, दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर है बीवी

12:52 pm 9 Mar, 2018

Advertisement

शादी का मौसम छाया हुआ है। आपको भी आये दिन अपने कॉलेज या स्कूल के दोस्तों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल रही होंगी।

यदि बात किसी सेलिब्रिटी की हो तो मीडिया से लेकर सोशल मीडिया मिनट-मिनट की खबर देने से चूकता नहीं है। लेकिन इस क्रिकेटर ने सबको चकमा देकर गुपचुप तरीके से शादी कर ली है।

जी हां! पहले शादीशुदा जोड़े का दीदार कर लें!

 

 

 

ये हैं क्रिकेटर परविंदर अवाना, जो साल 2012 में इंग्लैंड के विरुद्ध टी-20 मैचों में राष्ट्रीय टीम में शामिल किए गए थे। उन्हें अधिक मैचों में खेलने का मौक़ा नहीं मिला है।


Advertisement
 

तेज गेंदबाज परविंदर अवाना बीते मंगलवार को शादी के बंधन में बंधे। नोएडा के रहने वाले इस गेंदबाज ने दिल्ली पुलिस में सब इंस्पेक्टर संगीता कसाना को जीवन संगिनी बनाया है। इस शादी में बेहद करीबी रिश्तेदार ही शामिल हुए थे।

 

 

गौरतलब है कि परविंदर की पत्नी संगीता की तैनाती दिल्ली के सीमापुरी थाने में है। वहीं परविंदर की टीम में वापसी के दरवाजे लगभग बंद ही हैं। जानकारी हो कि इन्हें आईपीएल में भी मौके मिल चुके हैं, लेकिन ज्यादा चल न सके। परविंदर किंग्स इलेवन पंजाब के लिए साल 2012, 2013 और 2014 के आईपीएल सीज़न ही खेल सके हैं।

उन्होंने प्रथम श्रेणी के क्रिकेट में अपना करियर 2007 में शुरू किया। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में हिमाचल की तरफ से खेलते हुए उन्होंने कुल 62 मैचों में 191 विकेट लिए हैं।

 

परविंदर को हमारी ओर से शादी की ढेरों शुभकामनाएं!

Advertisement


  • Advertisement