शादीशुदा होने के बावजूद इन फिल्मी सितारों के रहे अफेयर, छाए थे मीडिया की सुर्खियों में

5:19 pm 18 May, 2018

बॉलीवुड के कई फिल्मी सितारों की असल जिंदगी पर्दे से बिलकुल उलट रही है। फिल्मी दुनिया के ऐसे कई  सुपरस्टार्स हैं, जिन्होंने शादी के बाद भी अपने प्रेम संबंध जारी रखे। रुपहले पर्दे के इन सुपरस्टार्स की शादीशुदा जिंदगी के बीच आई अफयेर की खबरों ने चर्चा के साथ-साथ विवाद भी बटोरे। बी- टाउन में लिंक-अप और रिलेशनशिप की इन तमाम खबरों ने एक समय इन सितारों की शादीशुदा जिंदगी को मुश्किल मे डाल दिया था। आइए एक नजर डालते हैं, फिल्म जगत के उन विवादित प्रेम संबंधों पर, जो लंबे समय तक सुर्खियों में बने रहे थे।

 

अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

 

कहा जाता है कि अपने पति अरबाज खान अलग होने के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के बेहद करीब हैं। अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा के बीच बढ़ती नजदीकियों की खबरें काफी समय से सुर्खियां बटोर रही हैं। बीते दिनों इस खबर के आने के बाद अर्जुन कपूर और सलमान खान के रिश्तों में भी खटास आ गई थी। हालांकि, इन दोनों ने सार्वजनिक तौर पर इस कथित रिलेशनशिप को अब तक स्वीकार नहीं किया है।

 

 

अमिताभ बच्चन और रेखा

 

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और रुपहले पर्दे की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की लव स्टोरी के बारे में तो हम सभी जानते हैं। इन दोनों की जोड़ी ने शोहरत के आसमान को छुआ है। बॉलीवुड की इस फेमस जोड़ी की प्रेम कहानी जमाने भर में सुर्खियां बटोर चुकी है। खबरों के मुताबिक जया से शादी के बाद भी अमिताभ और रेखा का रिलेशनशिप चलता रहा था।

 

 

अर्जुन रामपाल और सुजैन खान

 

बीते साल अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के बीच नजदीकियों की खबरें सुनने को मिली थी। इस खबर के बाद अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी के बीच अनबन शुरु हो गई थी। अर्जुन और सुजैन के रिश्तों में आई गरमाहट के चलते उनकी पत्नी काफी नाराज थी। इस खबर से अर्जुन की शादीशुदा जिंदगी पर बुरा असर पड़ा था।

 

 

शाहरुख और प्रियंका

 

किंग खान और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खबरों  ने शाहरुख और गौरी के सालों पुराने रिश्ते को मुश्किल में डाल दिया था, लेकिन शाहरुख और प्रियंका के बीच बढ़ती नजदीकियों को गौरी ने खुद पर हावी नहीं होने दिया, उन्होंने इन खबरों को नजरअंदाज  करते हुए शाहरुख के साथ अपने बॉन्ड को बनाए रखा।




 

 

अजय देवगन और कंगना रनौत

 

फिल्म ‘वंस अपॉन अ टाइम इन मुंबई’ की शूटिंग के दौरान अजय देवगन और कंगना रनौत के अफेयर की खबरें चारों ओर फैल गई थी। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान दोनों ने काफी वक्त साथ गुजारा था। कंगना इस रिलेशनशिप में पूरी तरह कमिटेड हो चुकी थी, जबकि अजय देवगन अपनी शादीशुदा जिंदगी में किसी तरह की खलल नहीं डालना चाहते थे।

 

 

गोविंदा और रानी मुखर्जी

 

रानी मुखर्जी और गोविंदा ने कई फिल्में साथ की थी। इस दौरान दोनों एक-दूसरे के काफी करीब आ गए थे। उस वक्त इन दोनों की रीयल लाइफ लव स्टोरी की खबरें मीडिया की सुर्खियां बन गई थी।

 

 

शत्रुघ्न सिन्हा और रीना रॉय

 

बीते जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रीना रॉय और शत्रुघ्न सिन्हा  के अफेयर की खबरें भी काफी लंबे समय तक चर्चा में रही। शत्रुध्न सिन्हा की पत्नी ने एक साक्षात्कार के दौरान इस बात का खुलासा किया था कि वो अपने पति और रीना के अफेयर के बारे में सब जानती थीं।

 

 

सैफ अली खान और रोजा कैटलानो

 

अपनी पहली पत्नी अमृता सिंह से तलाक लेने के बाद सैफ अली खान का नाम रोजा कैटलानो से जुड़ा था। एक समय सैफ इस इटैलियन मॉडल के दीवाने हो गए थे। सैफ और रोजा का रिलेशनशिप काफी लंबे समय तक चला। रोजा कैटलानो से अलग होने के बाद सैफ ने बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से शादी कर ली थी।

 



Discussions
Popular on the Web