कर्नाटक के CM कुमारस्वामी को रास नहीं आया PM मोदी का फिटनेस चैलेंज, कर डाला ये ट्वीट

author image
7:15 pm 13 Jun, 2018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने देशवासियों के साथ हमेशा किसी न किसी माध्यम से जुड़ने का प्रयास करते रहते हैं। इतने उच्च पद की जिम्मेदारी संभालते हुए वह अक्सर सोशल मीडिया या रैली के जरिए लोगों से मेल-मिलाप करते हैं। एक आम परिवार से आने वाला शख्स आज देश की बागडोर संभाल रहा है। इसी मिट्टी से जुड़ी नरेन्द्र मोदी की शख्सियत को लोग पसंद करते हैं। उनका सम्मान करते हैं। उन पर भरोसा जताते हैं। पीएम मोदी ने अब तक के अपने कार्यकाल में देश को लेकर कई अहम फैसले लिए हैं। यहां तक कि उन्होंने जब से प्रधानमंत्री का कार्यभार संभाला है, तब से लेकर अब तक उन्होंने एक भी दिन की छुट्टी नहीं ली है। पीएम मोदी की फिटनेस भी कईयों के लिए एक रहस्य की तरह ही है, लेकिन अब खुद उन्होंने अपना फिटनेस मंत्र देशवासियों के साथ शेयर किया है।

 

खेल मंत्री राज्यवर्धन राठौर द्वारा शुरू किए गए फिटनेस चैलेंज को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी स्वीकार कर पूरा कर दिया है।

 

 

बुधवार की सुबह प्रधानमंत्री मोदी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक विडियो पोस्‍ट किया। इस विडियो में पीएम मोदी कई तरह के योगाभ्यास करते नजर आ रहे हैं।

 

 

आपको बता दें कि कोहली ने 23 मई को एक्सरसाइज का एक विडियो शेयर करते हुए अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा, क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी और पीएम नरेंद्र मोदी को फिटनेस चैलेंज दिया था।

 

उसी के जवाब में पीएम मोदी ने न सिर्फ ये विडियो पोस्ट किया, बल्कि अपने राजनीतिक विरोधी को भी इस फिटनेस चैलेंज के लिए नामांकित किया।

 

 

जी हां, प्रधानमंत्री मोदी ने कर्नाटक के नए मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी को टैग करते हुए फिटनेस चैलेंज के लिए नॉमिनेट किया। इसके अलावा उन्होंने 2018 कॉमनवेल्‍थ गेम्‍स में भारत के लिए सबसे ज्‍यादा मेडल जीतने वालीं खिलाड़ी मनिका बत्रा और देशभर के उन सभी आईपीएस अफसरों को भी फिटनेस चैलेंज दिया, जिनकी उम्र 40 साल से ज्यादा है।

 

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से मिली फिटनेस चुनौती के जवाब में कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी ने भी ट्वीट किया है।

 

उन्होंने अपने ट्वीट में पीएम मोदी का आभार तो जरूर व्यक्त किया, लेकिन वह कर्नाटक की सत्ता को लेकर उनपर तंज कसना नहीं भूले। इस फिटनेस चैलेंज को लेकर कर्नाटक के मुख्मंत्री के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट किया गया-

 

“प्रिय नरेंद्र मोदी जी, ये मेरे लिए सम्मान की बात है। मेरे स्वास्थ्य के प्रति आपकी चिंता के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। शारीरिक फिटनेस सभी के लिए महत्वपूर्ण है, इसलिए मैं मुहिम का समर्थन करता हूं। योग-ट्रेडमिल मेरी दिनचर्या का हिस्सा हैं। फिर भी मुझे अपने राज्य के विकास के फिटनेस की ज्यादा चिंता है और इसके लिए आपका सहयोग चाहिए।”

 

 

जहां, कर्नाटक के मुख्यमंत्री एचडी कुमारस्वामी फिटनेस चैलेंज को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते नजर आए। वहीं, पीएम मोदी के द्वारा फिटनेस चैलेंज के लिए नामांकित करने पर टेबल टेनिस खिलाड़ी मनिका बत्रा बेहद उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि वह काफी खुश हैं कि पीएम मोदी ने उन्हें फिटनेस चैलेंज दिया। पीएम के द्वारा यह काफी अच्छी पहल है। न केवल खिलाड़ियों को, बल्कि सभी को फिटनेस रुटीन फॉलो करना चाहिए।

 

 



Discussions
Popular on the Web