Advertisement

बॉबी देओल के फ्लैट में रह रही है बॉलीवुड की यह हॉट एक्ट्रेस

1:24 pm 16 Apr, 2018

Advertisement

आए दिन वॉलीवुड सितारे किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं। इनमें से कुछ खबरें ऐसे फिल्मी कलाकारों से जुड़ी हुई होती हैं, जो ऑनस्क्रीन तो नज़र नहीं आते पर ऑफस्क्रीन चर्चा का विषय बने रहते हैं।

इन दिनों  चित्रांगदा सिंह और बॉबी देओल को लेकर बॉलीवुड में कुछ इसी तरह की हलचल है। हिंदी फिल्म उद्योग  में बीते कुछ समय से ये दोनों कलाकार सक्रिय नहीं हैं।

 

फिर आखिर ऐसी क्या वजह है, जिसके चलते इन दोनों के बारे में सोशल मीडिया पर खबरें वायरल हो रही हैं?

 

 

बताया जा रहा है कि फिल्म इंडस्ट्री की हॉट एक्ट्रेस चित्रांगदा इन दिनोx बॉलीवुड स्टार बॉबी देओल के घर में रह रही हैं। दरअसल, बॉबी देओल के पिता धमेंद्र नें रियल स्टेट  में काफी निवेश कर रखा है और मुंबई में उनके कई फ्लैट्स हैं। इस में से एक फ्लैट, जिसमें चित्रांगदा  किराए पर रह रही हैं, बॉबी देओल के नाम पर हैं।

 

 

बीते कुछ समय से बॉलीवुड में सघर्ष कर रहीं चित्रांगदा का फिल्मी सफर बेहद उतार-चढ़ाव भरा रहा है।

 

फिल्म इंडस्ट्री में अब तक चित्रांगदा के हाथ कोई खास कामयाबी हाथ नहीं लगी। फिल्मों में आगाज करने के बाद उन्होंने कुछ समय का ब्रेक लिया था। हालांकि, बीते कुछ समय से रुपहले पर्दे से गायब चित्रांगदा एक बार फिर बॉलीवुड में लौट रहीं हैं। चित्रांगदा अब ‘बाजार’ और ‘साहब, बीवी और गैंगस्टर-3’ से दोबारा फिल्मों में वापसी कर रहीं हैं। इसके साथ ही वह छोटे पर्दे पर भी नजर आएंगी।


Advertisement
 

 

फिल्म ‘हजारों ख्वाहिशें ऐसी’ से बतौर एक्ट्रेस अपने फिल्मी सफर की शुरुआत करने वाली चित्रांगदा बतातीं हैं कि फिल्मों से कई बार ब्रेक लेने की वजह से उनके करियर पर काफी असर पड़ा। पढ़ाई पूरी करने के बाद मॉडलिंग करने की चाहत उन्हें मुंबई ले आई। कुछ समय मॉडलिंग करने के बाद उन्होंने बॉलीवुड का रुख किया ।

 

 

चित्रांगदा मानती  है कि लंबे अरसे तक रुपहले पर्दे से दूरी बनाए रखना उन्हें महंगा पड़ा है। कई बार फिल्मों से ब्रेक लेने की वजह से उन्होंने कई बड़े मौके गंवा दिए। वह बताती हैं कि कई निजी कारणों से उनको फिल्म जगत से दूर रहना पड़ा। इस दौरान उनकी प्राथमिकताएं भी बदल गई थीं। हालांकि, 41 वर्षीय यह अभिनेत्री एक बार फिर सिलवरस्क्रीन पर आ रही है।

 

 

चित्रांगदा सिंह तलाकशुदा हैं। उनकी शादी गोल्फर ज्योति रंधावा  से हुई थी, लेकिन यह शादी लंबे समय तक नहीं टिक सकी। दोनों के रिश्तों में आई खटास के कारण वे साल 2014 में अलग हो गए। चित्रांगदा का एक बेटा भी है।

 

Advertisement


  • Advertisement