Advertisement

अब इस अभिनेत्री ने कास्टिंग काउच पर किया बड़ा खुलासा, सकते में फिल्म इंडस्ट्री

2:21 pm 3 Jul, 2018

Advertisement

बॉलीवुड में कास्टिंग काउच कोई नई बात नहीं है। हालांकि, अब इस मुद्दे पर जिस तरह से चर्चा हो रही है, उससे भूचाल सा गया है। बॉलीवुड से लेकर टॉलीवुड तक की फिल्म अभिनेत्रियां अब इस मामले में खुलकर अपना पक्ष सामने रख रही हैं। हाल ही में, दक्षिण भारतीय फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री श्री रेड्डी ने कास्टिंग काउच के खिलाफ टॉपलेस होकर विरोध प्रदर्शन किया था।

 

 

श्री ने कास्टिंग काउच के मामले पर कोई एक्शन नहीं लेने के आरोप में सड़क पर टॉपलेस होकर अपना विरोध दर्ज कराया था। इस अभिनेत्री ने कई जाने-माने अभिनेताओं पर काम देने के बदले यौन शोषण का आरोप लगाया था।

 

 

अब इसी मुद्दे पर एक और अभिनेत्री ने बड़ा खुलासा किया है। इस अभिनेत्री का नाम है अमानी।

 

 


Advertisement
अभिनेत्री अमानी ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में सह-कलाकार की भूमिका निभाई है। एक साक्षात्कार में अमानी ने कई बड़े राज खोले हैं। उन्होंने कहा है कि कास्टिंग काउच आम बात है और अपने करियर के शुरू में उन्होंने इसे बेहद करीब से देखा है।

 

इस रिपोर्ट में अमानी के हवाले बताया गया हैः

 

‘मुझे अक्सर नई प्रोडक्शन कंपनी से फोन आया करते थे। वह मुझसे कहते थे कि तुम अपनी मां के बिना गेस्ट हाउस में मिलने आओ। मैं उन लोगों के इरादों को जल्दी ही भाप गई थी। हालांकि, मैनें कभी भी प्रतिष्ठित फिल्ममेकर और प्रोडक्शन कंपनी से ऐसा कुछ नहीं देखा।’

 

अमानी फिलहाल फिल्मी दुनिया से दूर हैं और शादी के बाद एक नई जिन्दगी जी रही हैं।

 

 

हालांकि, जल्द ही वह फिल्मों में दोबारा वापसी करने वाली हैं। अमानी की आ नालूगुरू, देवस्तनम, चंदामामा कथालू सरीखी फिल्में हिट रही हैं।

Advertisement


  • Advertisement