Advertisement

विडियो गेम की वजह से इस सेलिब्रिटी की जिन्दगी में आ गया तूफान, यह हैरतंगेज है

5:48 pm 25 Jul, 2018

Advertisement

रिश्ते बनने में समय लगता है लेकिन तोड़ने में कोई समय नहीं लगता। आजकल के तेज युग में ये आम चलन सा हो गया है। हालांकि, बने हुए रिश्ते एक झटके में नहीं टूटते, लेकिन एक सेलिब्रिटी ने तो हद ही कर दी है। महज विडियो गेम के कारण इन्होंने अपना ब्रेकअप कर लिया। इतना ही नहीं, खुद ही अपने फैन्स को ये खबर भी दे दी।

 

It's crazy how much can happen in 2 years. Happy anniversary babe ❤️

A post shared by Doug Censor Martin (@faze_censor) on

 

अमेरिका के फेमस यूट्यूबर डगलस फेज सेंशर मार्ट‍िन और मेक्सिकन स्टार यानेट गार्सिया के ब्रेकअप से फैन्स भी निराश हैं!

 

 

यूं तो ब्रेकअप के कई किस्से देखने को मिलते हैं लेकिन इनका ब्रेकअप थोड़ा अजीब है। मार्टिन बहुत ही फेमस यूट्यूबर हैं जिनके लगभग 2.5 मिलियन सब्सक्राइबर्स हैं। इतना ही नहीं, इनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लगभग 1.3 मिलियन फॉलोअर्स हैं। वहीं, यानेट सोशल मीडिया स्टार हैं। साथ ही वे मेक्सिकन टीवी इंडस्ट्री की बेहद चर्चित होस्ट और मॉडल हैं।

 


Advertisement
 

जानकारी हो कि यानेट को मौसम का हाल बताने वाले शो में भाग लेने के कारण सबसे खूबसूरत ‘वेदर गर्ल’ कहा जाता है। इन्होंने भी यूट्यूब पर लगभग 5 लाख सब्सक्राइबर्स बना रखे हैं तो इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6.5 मिलियन फॉलोअर्स हैं। मार्टिन और यानेट लगभग तीन साल के लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में थे।

 

 

बेहद आश्चर्यजनक वजह से इन्होंने अपना ब्रेकअप कर लिया है। मार्टिन ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक विडियो डालकर फैंस को बताया कि वो विडियो गेम का चैम्पियन बनना चाहते हैं और इसलिए गर्लफ्रेंड यानेट से ब्रेकअप कर रहे हैं। वहीं, यानेट भी इन्स्टाग्राम पर लिख डाला ‘आई डिजर्व बेटर’।

 

💃🏻💃🏻💃🏻 @programahoy

A post shared by Yanet Garcia 🇲🇽 (@iamyanetgarcia) on

 

इनके ब्रेकअप वाले पोस्ट पर फैन्स की तरफ से खूब प्रतिक्रिया मिल रही है। मार्टिन के ब्रेकअप की घोषणा वाले विडियो को लगभग 10 लाख बार देखा जा चुका है।

 

Advertisement


  • Advertisement