Advertisement

ये 8 बॉलीवुड सितारें फिल्मों में किसिंग और इंटीमेट सीन करने से इंकार कर चुके हैं

3:31 pm 15 Jul, 2018

Advertisement

बॉलीवुड पहले के मुकाबले अब काफी बोल्ड हो चुका है और फिल्मों में जमकर इंटीमेट सीन और किसिंग सीन फिल्माएं जाते हैं। मगर आज भी कुछ सितारे ऐसे हैं, जिन्हें पर्दे पर ऐसे सीन करने से परहेज है और ऐसे सीन की वजह से ही ये बॉलीवुड सितारें कई फिल्में ठुकरा चुके हैं। इस लिस्ट में ऐसे नाम भी शामिल हैं, जिन्होंने वैसे तो बड़े पर्दे इस तरह के सीन्स दिए हैं, लेकिन कई फिल्में इन्हीं इंटिमेट सीन्स की वजह से ठुकराई भी हैं।

 

ऐश्वर्या राय

 

बिपाशा बासु से पहले मधुर भंडारकार की फिल्म ‘कॉरपोरेट’ ऐश्वर्या राय को ऑफर हुई थी, मगर इंटीमेट सीन की वजह से ऐश ने फिल्म करने से मना कर दिया था।

कंगना रनौत

 

बॉलीवुड की क्वीन को भी पर्दे पर किसिंग और इंटीमेट सीन से परहेज है। तभी तो उन्होंने डर्टी पिक्चर रिजेक्ट कर दी थी, जिसके बाद वो किरदार विद्या बालन ने निभाया।

सलमान खान

 

बाकी खान हीरोज जहां पर्दे पर हीरोइन को किस करने से पीछे नहीं हटते, वहीं सलमान खान ने आज तक कभी किसिंग सीन नहीं दिया  है। सलमान ऐसा कोई सीन नहीं करना चाहते, जिसे वो परिवार के साथ बैठकर नहीं देख सके, इसलिए उनकी फिल्मों में किसिंग सीन नहीं होते।

सनी लियोनी

 


Advertisement
शायद आपको ये नाम जानकर हैरानी हुई होगी, मगर इस एडल्ट स्टार को भी फिल्मों में इंटीमेट सीन से परहेज है।

करीना कपूर

 

करीना कपूर ने करण जोहर प्रोडक्शन की फिल्म ‘बदतमीज़ दिल करने से इनकार कर दिया था। इस फिल्म में इमरान हाशमी लीड रोल में थे और करीना के इनकार की वजह थी फिल्म के किसिंग सीन।

चित्रांगदा सिंह

 

फिल्म ‘बाबूमोशाई बंदूकबाज़’ में चित्रांगदा सिंह ने नवाजुद्दीन सिद्दिकी के साथ किसिंग सीन से साफ मना कर दिया था।

जॉन अब्राहम

 

जॉन अब्राहम को भी पर्दे पर किस करने से ऐतराज़ है। फिल्म ‘वेलकम बैक’ में उन्होंने श्रुति हसन के साथ किसिंग सीन करने से मना कर दिया था।

सोनाक्षी सिन्हा

 

सोनाक्षी सिन्हा के कॉन्ट्रैक्ट में नो किसिंग और नो बिकनी क्लॉज जुड़ा हुआ है। सोनाक्षी ने भी अभी तक न तो बिकनी पहनी हैं और न ही किसिंग सीन दिए है।

Advertisement


  • Advertisement