Advertisement

छोटी सी बात पर टूट गया था इन बॉलीवुड सितारों का बरसों पुराना याराना

4:04 pm 8 Sep, 2018

Advertisement

किसी को दोस्त बनाने में बहुत समय लग जाता है, लेकिन दोस्ती तोड़ने में पल भर भी नहीं लगता। आम लोगों के साथ ही सेलिब्रिटीज़ का भी यही हाल है। छोटी-छोटी बेकार की बातों को लेकर कई बॉलीवुड सितारों ने अपनी बरसों पुरानी दोस्ती तोड़ दी।

आपको मिलवाते हैं, कुछ ऐसे बॉलीवुड सितारों से, जिनकी दोस्ती टूट चुकी है।

 

काजोल – करन जौहर

 

करन जौहर और काजोल की दोस्ती की कभी मिसाल दी जाती थी। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन अजय देवगन से करन जौहर के रिश्ते बिगड़ने के कारण काजोल और करन की दोस्ती में भी दरार पड़ गई। एक इंटरव्यू में अजय देवगन ने कहा थाः “करन मेरे दोस्त तो नहीं हैं”। इसके बाद से काजोल और करन की बरसों पुरानी दोस्ती टूट गई।

 

 

प्रियंका चोपड़ा – करीना कपूर

 

दो हीरोइनें कभी अच्छी दोस्त नहीं हो सकतीं, लेकिन कभी प्रियंका चोपड़ा और करीना कपूर में अच्छी दोस्ती हुआ करती थी। अमृता अरोड़ा की तरह ही करीना प्रिंयका के भी काफी नज़दीक थीं, लेकिन करन जौहर के शो कॉफी विद करन में करीना ने साफ कहा कि उनके और प्रियंका के बीच अब कुछ भी ठीक नहीं है। यानी, उनकी दोस्ती खत्म हो चुकी है। अब ऐसा क्यों हुआ ये किसी को पता नहीं है।

 

 

करण जौहर – संजय लीला भंसाली

 

बॉलीवुड के एक्टर ही नहीं, डायरेक्टर्स की दोस्ती भी टूट चुकी है। इन्हीं में से एक है करन जौहर और संजय लीला भंसाली की दोस्ती। कॉफी विद करन के एक एपिसोड में करन जौहर ने सोनम कपूर के साथ मिलकर संजय लीला भंसाली का मज़ाक उड़ाया, जो भंसाली को बिल्कुल भी अच्छा नहीं लगा। इसके बाद से ही उनकी दोस्ती खत्म हो गई। अब तो दोनों बस प्रतिस्पर्धी हैं।


Advertisement
 

 

अर्जुन रामपाल – शाहरुख़ खान

 

शाहरुख खान और अर्जुन रामपाल का याराना भी बहुत गहरा था। जब अर्जुन को फिल्में नहीं मिल रही थीं, उस समय शाहरुख ने अपनी फिल्म रा.वन में उन्हें काम दिया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही और शाहरुख को अर्जुन का काम पसंद नहीं आया। बस इसके बाद से ही दोनों अभिनेताओं के बीच दूरियां आ गई। बात बहुत छोटी थी, लेकिन इसी छोटी बात से इनकी दोस्ती टूट गई।

 

 

शिल्पा शेट्टी – ट्विंकल खन्ना

 

रिपोर्ट्स की मानें तो कभी शिल्पा और ट्विंकल बहुत अच्छी सहेलियां थीं, लेकिन ट्विंकल की शादी के बाद सब बदल गया। कहा जाता है कि ट्विंकल से शादी के बाद भी अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी को डेट कर रहे थे और यह बात पता चलते ही ट्विंकल और शिल्पा की दोस्ती टूट गई।

 

 

सोनम कपूर – दीपिका पादुकोण

 

दीपिका और सोनम कपूर ने साथ ही बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सोनम ने जहां रणबीर कपूर के साथ ही डेब्यू किया था, वहीं दीपिका का उस समय रणबीर से ब्रेकअप हो गया था। इसके बाद सोनम और दीपिका में दोस्ती हो गई थी। कॉफी विद करन के सेट पर दोनों ने मिलकर रणबीर कपूर का मज़ाक उड़ाया था, लेकिन अब उनकी दोस्ती खत्म हो चुकी है। हाल ही में सोनम ने दीपिका को फैशन सेंस पर तंज कसा था।

 

Advertisement


  • Advertisement