Advertisement

बीवी के हाथों ‘पिट’ चुके हैं ये बॉलीवुड सितारे, नंबर 2 वाला नाम जानकर होगी हैरानी

9:00 am 5 Jul, 2018

Advertisement

कहते हैं कि आदमी बाहर और ऑफिस में भले ही शेर बन जाए, लेकिन घर में बीवी के सामने आते ही भीगी बिल्ली बन जाता है। हर किसी के साथ ऐसा हो ये ज़रूरी नहीं, लेकिन कुछ बेचारे पतियों के साथ ऐसा होता है और आप पति ही नहीं फिल्म इंडस्ट्री के स्मार्ट और डैशिंग बॉलीवुड सितारे भी अपनी बीवी से डरते हैं।

बीवी के हाथों ‘पिटने’ वाले सितारे।

 

करण सिंह ग्रोवर

 

बिपाशा बासु से शादी करने से पहले एक्टर करण सिंह ग्रोवर टीवी एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के पति थे। दोनों की मुलाकात सीरियल दिल मिल गए के दौरान हुई थी और वहीं से ये एक-दूसरे को डेट भी करने लगे। बात उसी दौरान की है जब जेनिफर ने निकोल और श्रद्धा की वजह से करण को थप्पड़ रसीद कर दिया। इस थप्पड़ के बाद दोनों के बीच कई महीनों तक बातचीत नहीं हुई थी।

 

 

अक्षय कुमार

 

अक्षय की गिनती बॉलवुड के टॉप अभिनेताओं में होती है। लाखों लड़कियां उनकी दीवानी हैं और उन्हें बॉलीवुड का खिलाड़ी नंबर वन भी कहा जाता है, लेकिन ये खिलाड़ी भी बीवी के से कथित तौर पर पिट चुका है। दरअसल, फिल्म अंदाज और मुझसे शादी करोगी के दौरान अक्षय और प्रियंका चोपड़ा के अफेयर की खूब चर्चा थी, जिस वजह से ट्विंकल का पारा सांतवे आसमान पर चढ़ गया। इसी दौरान, मुंबई के एक होटल की लॉबी में ट्विंकल ने अक्षय को धमकी दी कि वह प्रियंका चोपड़ा के साथ अब कोई फिल्म साइन नहीं करेंगे। कहा तो यह भी जाता है कि बात इतनी बिगड़ गई थी कि ट्विंकल घर छोड़ने को तैयार थीं।

 

 

इमरान हाशमी


Advertisement
 

परदे पर अपनी हीरोइनों को किस करने वाले सीरियल किसर इमरान भी पत्नी के हाथ से पिट चुके हैं। एक इंटरव्यू में इमरान ने खुद बताया कि पत्नी परवीन ने उनकी हर फिल्म की पहली स्क्रीन देखने के बाद उन्हें चांटा मारा है।

 

 

आर्यन वैद

 

आर्यन पहले मॉडल थे, फिर उन्होंने बॉलीवुड में बतौर एक्टर कदम रखा, हालांकि उनका करियर कुछ खास नहीं चला और वो गिनी-चुनी फिल्मों में ही नज़र आएं। आर्यन भी उन अभिनेताओं की लिस्ट में शामिल हैं, जो पत्नी के हाथों का चांटा खा चुके हैं। दरअसल, यूटीवी बिंदास पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो लव ब्रेकअप में अपनी अमेरिकन पत्नी एलेक्जेंद्रा कॉपले से आर्यन का विवाद हो गया, जो देखते ही देखते इतना बढ़ गया कि पत्नी ने उन्हें शो में दो बार चांटा मार दिया था।

 

 

सुशांत सिंह राजपूत

 

सुशांत टीवी एक्टर से अब बॉलीवुड के सुपरस्टार बन चुके हैं और फिलहाल सिंगल ही है। हालांकि, एक बार अपनी एक्स गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के हाथों वो पिट चुके हैं। एक बार यशराज स्टूडियो में अंकिता और सुशांत के बीच काफी बहसबाज़ी हुई। इसी दौरान, अंकिता ने गुस्से में सबके सामने सुशांत को ज़ोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया था।

 

Advertisement


  • Advertisement