विवादों की वजह से बॉलीवुड के ये द‍िग्‍गज स‍ितारे खो चुके हैं अपना स्टारडम

5:41 pm 20 Jun, 2018

बॉलीवुड और विवादों का पुराना रिश्ता रहा है। आए दिन मनोरंजन जगत के सितारे किसी न किसी विवाद को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। कुछ विवाद सितारों के करियर के दौरान खत्म हो जाते है तो कुछ विवाद ऐसे होते है जो सेलिब्रिटीज के करियर को ही खत्म कर देते है। हम आज कुछ ऐसे ही फिल्मी सितारों की बात करने जा रहे हैं, जो किसी समय पर्दे पर चमकते थे, लेकिन विवादों में घिरने की वजह से उनकी लोकप्रियता खत्म सी हो गई।

 

बॉलीवुड के इन महारथियों ने खो दिया अपना स्टारडम।

 

कंगना रनौत

बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत अपनी बेबाक बयानबाजी की वजह से कई बार विवादों में घिर चुकी हैं। कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुआ विवाद किसी से छिपा नहीं है। इसके अलावा वो करण जौहर पर भी नेपोटिज्म यानी भाई-भतीजाबाद के आरोप लगा चुकी हैं। इस तरह के तमाम आरोपों के कारण कंगना ने जहां एक ओर फिल्म जगत की कई दिग्गज हस्तियों से दुश्मनी मोल ले ली।

 

कपिल शर्मा

बीते कुछ समय से कॉमेडी किंग कपिल शर्मा किसी न किसी गलत वजह से सुर्खियों में बने रहे हैं। अपने खास अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कुराहट लाने वाले कपिल लंबे वक्त से पर्दे से गायब हैं। विवादों का सीधा असर उनके करियर पर पड़ा है।

 

अमन वर्मा




एक समय था जब अभिनेता अमन वर्मा फिल्म और टेलिविजन इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार थे। अमन ने कई हिट फिल्मों के साथ-साथ बहुत से टीवी सीरियल्स  में भी काम किया है। हालांकि, कास्टिंग काउच के एक मामले में फंसने के बाद उन्होंने अपना स्टारडम खो दिया।

 

 अभिजीत भट्टाचार्य

किसी जमाने में अभिजीत भट्टाचार्य बॉलीवुड के सबसे मशहूर प्लेबैक सिंगर  हुआ करते थे, लेकिन विवादित बयानों के कारण उन्होंने अपनी लोकप्रियता खो दी। अभिजीत अपने ट्वीट्स को लेकर आए दिन विवादों में घिरे रहते थे। अब उनकी चर्चा कम ही होती है।

 

 

शाइनी आहूजा

फिल्म गैंग्स्टर से बॉलीवुड में दमदार एंट्री करने वाले शाइनी आहूज आज रुपहले पर्दे से पूरी तरह गायब हो चुके हैं। कुछ साल पहले उन पर नौकरानी से छेड़छाड़ करने का आरोप लगा था। इस मामले में मुंबई की एक अदालत ने उन्हें दोषी पाते हुए उनको सात साल की सजा भी सुनाई थी।