अपनी निजी ज़िंदगी के बारे में इन बॉलीवुड सितारों ने किए चौंकाने वाले खुलासे

12:17 pm 7 Apr, 2018

बॉलीवुड सितारों की ज़िंदगी ग्लमैर और चकाचौंध से भरपूर होती है। जैसा कि परदे पर दिखता है। हालांकि, फिल्मी परदा और असल ज़िंदगी में बहुत फर्क होता है। हर किसी की ज़िंदगी में कुछ ऐसा सच होता है, जो उसकी कमज़ोरी बयां करता है। इसलिए लोग अपनी ज़िंदगी का यह सच दूसरों को नहीं बताते। बॉलीवुड सितारों की निजी ज़िंदगी भी फिल्मी ज़िंदगी की तरह हमेशा खुशहाल नहीं होती, बल्कि उनकी ज़िंदगी से भी कुछ कड़वी यादें और हकीकत जुड़ी हुई होती हैं। कम ही सितारे इसे सबके सामने स्वीकारने की हिम्मत जुटा पाते हैं।

 

कुछ बहादुर बॉलीवुड सितारों ने अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर बहेद चौंकाने वाले खुलासे किए हैं।

1. दीपिका पादुकोण

 

 

बॉलीवुड की टॉप अभिनेत्रियों में शुमार दीपिका ने जब सबके सामने यह कबूल किया कि वह भी कभी डिप्रेशन की शिकार रह चुकी हैं, तो सब हैरान रह गए थे। लंबे समय तक साइकोलॉजिकल ट्रीटमेंट और दवाईयां लेने के बाद दीपिका ठीक हो पाईं। पद्मावत की इस अभिनेत्री ने मानसिकी बीमारी के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए ही एक एनजीओ भी खोला है, क्योंकि हमारे देश में आमतौर पर लोग इस बारे में बात करना ज़रूरी नहीं समझते।

2. कल्कि कोचलिन

 

 

कल्कि की गिनती बॉलीवुड की बिंदास अभिनेत्रियों में होती है। देव डी की इस अभिनेत्री ने यौन शोषण के बारे में खुलासा करके सबको चौंका दिया था। कल्कि ने बताया कि 9 साल की उम्र में ही वह यौन शोषण का शिकार हो चुकी हैं। कल्कि ने कहा कि उन्हें उस वक़्त इसके बारे में ज़्यादा समझ नहीं थी, इसलिए वह चुप रही हैं। हालांकि, अब बता रही हैं ताकि बाकी पैरेंट्स अपने बच्चों को सेक्सुअल एब्यूज से बचा सकें और उन्हें अपने शरीर के अंग और स्पर्श के तरीकों के बारे में समझा सकें।

3. ऋतिक रोशन

 

 

बॉलीवुड के इस हैंडसम एक्टर ने जब बताया कि स्कूल में उन्हें तुतलाने की आदत थी, तो किसी को विश्वास नहीं हुआ। ऋतिक ने खुलासा किया कि इसी वजह से वो बचपन में लोगों से बात करने से डरते थे।

 

4. ऋचा चड्ढा

 

 

ब्यूलिमिया एक प्रकार का ईटिंग डिसऑर्डर है और फुकरे की भोली पंजाबन ऋचा चड्ढा इससे पीड़ित रह चुकी हैं। ज़्यादा खाने की वजह उनका वज़न भी काफी बढ़ गया था, जिसे बाद में उन्होंने कम किया। ऋचा ने बताया कि गलत जीवनशैली, पोषणयुक्त खाने की कमी और पर्याप्त नींद न मिलने की वजह से उनका वज़न काफी बढ़ गया था। इस वजह से वह बहुत मायूस हो गई थीं।

 

5. आमिर खान

 




 

समाज की सच्चाई दिखाने वाले शो ‘सत्यमेव जयते’ को होस्ट करने के बाद आमिर और उनकी पूरी टीम को थेरेपिस्ट की ज़रूरत पड़ गई थी। दरअसल, समाज की दर्दनाक सच्चाई को उजागर करते-करते आमिर खान टीम के मन पर इसका गहरा असर पड़ा, जिस वजह से उन्हें थेरेपिस्ट की ज़रूरत पड़ी।

 

6. विद्या बालन

 

 

विद्या बालन ने खुलासा किया कि एक बार उन्होंने पुलिस को रिश्वत देने की कोशिश की थी। दरअसल, विद्या ने नया घर खरीदते समय ऐसा किया था, लेकिन इसके बाद उन्होंने ऐसी गलती दोबारा कभी नहीं की।

7. रणबीर कपूर

 

 

बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो ने माना कि वह अपनी प्रेमिका को धोखा दे चुके हैं। हालांकि, बाद में उन्होंने माना कि यह उनकी गलती थी।

 

8. गोविंदा

 

 

सुपरस्टार अपने व्यवहार और बेहतरीन डांस के लिए जाने जाते हैं। गोविंदा ने माना कि शादी के समय गोविंदा का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर हुआ था।

 

9. ऋषि कपूर

 

 

अपनी ऑटोबायोग्राफी खुल्लम खुल्ला में ऋषि कपूर ने माना कि बॉबी फिल्म के लिए उन्होंने 30 हजार रुपए में फिल्मफेयर अवॉर्ड खरीदा था।



Discussions
Popular on the Web