Advertisement

50 की उम्र में भी इन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के चेहरे से बरसता है नूर, देखिए तस्वीरें

2:13 pm 20 Aug, 2018

Advertisement

बढ़ती उम्र के साथ व्यक्ति की सुंदरता जल्द ही कम होने लगती है। ऐसे में उम्र के साथ चेहरे पर लकीरें नजर आना आम बात है। इसलिए बॉलीवुड अभिनेत्रियां अपने सौंदर्य को बनाए रखने के लिए अपनी स्किन और फिगर का खास ख्याल रखती हैं। फिल्म जगत में ऐसी कई अदाकाराएं हैं, जिन्होंने अपनी खूबसूरती से उम्र को भी मात दे दी है। बढ़ती उम्र के साथ ये एक्ट्रेसेज और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। आइए आपको मिलवाते हैं उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेज से, जो 50 की उम्र पार करने के बाद भी स्टाइलिश और खूबसूरत नजर आती हैं।

 

माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित 50 की उम्र पार कर चुकी हैं, लेकिन उनकी खूबसूरती अब भी बरकरार है। अपनी ग्लोइंग स्किन और दिलकश अदाओं से वो आज भी लोगों के दिलों पर राज करती हैं। इस उम्र में भी माधुरी न सिर्फ खूबसूरत लगती हैं, बल्कि वो पूरी तरह फिट और शेप में भी हैं। उन्होंने अपने फिगर को काफी मेंटेन कर रखा है। माधुरी खूबसूरत होने के साथ-साथ एक मंजी हुई एक्ट्रेस भी हैं। इन दिनों वो टीवी में प्रसारित होने वाले बहुत से रियलिटी शोज में बतौर गेस्ट और जज नजर आ रही हैं।

 

जूही चावला

जूही चावला बॉलीवुड की उन खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक है जिनपर उम्र का प्रभाव पड़ता नहीं दिख रहा । 30 साल पहले मिस इंडिया का खिताब जीतने वाली जूही चावला की खूबसूरती में अब भी कोई कमी नहीं आई है। अपनी स्किन और हेल्थ को लेकर जूही बहुत ज्यादा केयरिंग है। भले ही बॉलीवुड में जूही उतनी सक्रिय न हों, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग अभी भी कम नहीं हुई है। जूही 50 वर्ष की हो चुकी हैं, लेकिन उन पर ढलती उम्र का असर नहीं पड़ रहा ।

 

रेखा

खूबसूरती का जिक्र हो और रेखा का नाम न आए, ऐसा कैसे हो सकता है। बॉलीवुड की सदाबहार एक्ट्रेस रेखा की एजलेस ब्यूटी देखकर हर कोई हैरान है। बढ़ती उम्र के साथ रेखा और भी खूबसूरत होती जा रही हैं। 63 वर्षीय रेखा को उम्र अब तक छू नहीं सकी है। अपनी खूबसूरती की वजह से वो अक्सर सुर्खियों में रहती है, उनके चेहरे की चमक बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।


Advertisement
 

संगीता बिजलानी

90 के दशक में अपनी खूबसूरती और अभिनय से संगीता बिजलानी ने एक खास पहचान बनाई थी। संगीता ने महज 20 साल की उम्र में मिस इंडिया का खिताब पा लिया था। 80 से 90 के दशक के बीच मशहूर मॉडल रह चुकी संगीता 53 वर्ष की हैं, लेकिन अब भी उनके सौंदर्य में कोई कमी नहीं आई है।

 

पूनम ढिल्लन

अपने जमाने की खूबसूरत अभिनेत्री रही पूनम ढिल्लन ने अब भी अपने आपको काफी मेंटेंन कर रखा है। आज भी लोग उनकी खूबसूरती के कायल है। पूनम ढिल्लों की उम्र 56 साल है, बावजूद इसके उनकी प्यारी-सी  मुस्कान और अभिनय के लोग आज भी दीवाने हैं।

 

हेमा मालिनी

बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी में सौंदर्य और अभिनय का अनूठा संगम देखने को मिलता है। हेमा मालिनी बॉलीवुड की सर्वकालिक सुंदर अभिनेत्रियों में से एक है। 69 वर्षीय हेमा मालिनी की खूबसूरती के चर्चे आज भी होते हैं। हेमा मालिनी अपनी उम्र से 10-15 साल छोटी ही नजर आती हैं।

 

Advertisement


  • Advertisement