Advertisement

ब्लैक साड़ी में कहर ढ़ाती हैं ये बॉलीवुड अभिनेत्रियां, देखिए तस्वीरें

2:35 pm 30 Jul, 2018

Advertisement

सदियों से साड़ी भारतीय नारी की पहचान रही है। ग्रामीण इलाकों से लेकर शहरों तक में साड़ी को अलग-अलग तरीके से पहना जाता रहा है। ये और बात है कि भारत में पश्चिमी पहनावा आने की वजह से बहुत से महिलाएं इसे अपनी रोजमर्रा की जिंदगी में शामिल नहीं कर पा रहीं, लेकिन अभी भी साड़ी का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। देशभर में आज भी साड़ी के बहुत से कद्रदान हैं। बदलते समय के साथ साड़ी पहनने के अंदाज में काफी बदलाव आया है। पारंपरिक साड़ियों की जगह अब फ्यूजन साड़ीज का ट्रेंड चल पड़ा है। इसे आम महिलाओं के अलावा फिल्म एक्ट्रेसेज भी पहनना खासा पसंद कर रही है। इनमें कुछ अभिनेत्रियां तो ब्लैक साड़ी में कहर ढाती हैं।

 

शिल्पा शेट्टी

अभिनय की दुनिया से बाहर आने के बाद बतौर योगा क्वीन खुद की पहचान बनाने वाली शिल्पा शेट्टी की फिटनेस का हर कोई दीवाना है। 42 साल की उम्र में भी शिल्पा ने खुद को काफी मेंटेन कर रखा है। शिल्पा के खूबसूरत फिगर पर वैसे तो कोई भी कपड़ा अच्छा लगता है लेकिन ब्लैक साड़ी उनपर कुछ ज्यादा ही सजती है। शिल्पा को कई बार इवेंट्स और शोज में साड़ी पहने स्पॉट किया गया है।

 

दीपिका पादुकोण

रुपहले पर्दे पर एक्ट्रेसेज को पारंपरिक ड्रेस में ग्लैमरस दिखाना किसी चुनौती से कम नहीं है, लेकिन बॉलीवुड की कुछ एक्ट्रेसेज साड़ी जैसी पारंपरिक पोशाक में भी अपने सौंदर्य का जादू बिखेर चुकी हैं। दीपिका पादुकोण भी उन्हीं चुनिंदा अभिनेत्रियों में शुमार है। दीपिका ने फिल्म ‘ये जवानी है दीवानी’ में ब्लैक साड़ी पहनी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत लगी थीं। इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ उनकी कैमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया था।

 

करीना कपूर


Advertisement
भले ही बॉलीवुड में नई अदाकाराओं की एंट्री हो चुकी हो, लेकिन करीना फिल्म जगत की उन सफल अभिनेत्रियों में से है, जिनका सिक्का आज भी चलता है। करीना भी रुपहले पर्दे पर काली साड़ी पहन चुकी हैं। उन्होंने फिल्म बॉडीगार्ड के गाने ‘तेरी मेरी’ में काले रंग की साड़ी पहनी थी, जिसमें वो काफी खूबसूरत नजर आई थीं।

 

प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपनी खास पहचान बना चुकी प्रियंका चोपड़ा भी देसी लिबास में काफी खूबसूरत लगती हैं। खासकर तब जब वो ब्लैक साड़ी में हों। हाल ही में एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान प्रियंका को काले रंग की साड़ी में स्पॉट किया गया था। ब्लैक साड़ी में उनकी खूबसूरती को सभी निहार रहे थे।

 

कैटरीना कैफ

बॉलीवुड में कटरीना कैफ की खूबसूरती के चर्चे हर कहीं होते हैं। फिल्म ‘सिंग इज किंग’ के एक गाने ‘तेरी ओर’ में कैटरीना ब्लैक साड़ी में दिखी थीं। साल 2008 में आई इस फिल्म का ये गाना काफी लोकप्रिय हुआ था। अक्षय कुमार और कैटरीना पर फिल्माए गए इस गाने को दर्शकों का काफी प्यार मिला था।

 

Advertisement


  • Advertisement