एक अदद सीन के लिए इन बॉलीवुड अभिनेताओं ने अपने कपड़े उतार दिए

4:47 pm 10 Apr, 2018

इन दिनों टाइगर श्रॉफ की बागी 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। इस फिल्म में अपने किरदार को दमदार बनाने के लिए टाइगर श्रॉफ ने हर मुमकिन कोशिश की है। फिल्म में टाइगर की बॉडी और स्टंट्स को काफी सराहा जा रहा है!

 

 

एक बात और है जिसे लेकर फिल्म चर्चा का विषय बनी हुई है। वह है फिल्म में टाइगर का नेकेड सीन।

 

 

 

फिल्म के एक दृश्य में टाइगर श्रॉफ बिना कपड़ों के नज़र आए थे। इसमें टाइगर को जेल में बंद दिखाया गया है। इस दौरान उनके शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं है। जाहिर है कि दर्शकों के एक बड़े वर्ग को आकर्षित करने के लिए इस तरह के दृश्य को फिल्माया  गया था। हालांकि, टाइगर एकमात्र ऐसे अभिनेता नहीं हैं, जिनपर इस तरह का दृश्य फिल्माया गया है।

इससे पहले भी कई अभिनेता सिल्वर स्क्रीन पर अपने कपड़े उतार चुके हैं।

 

 

आमिर खान  की फिल्म पीके तो आप सभी को याद ही होगी।

 

इस फिल्म की रिलीज से पहले आमिर का पोस्टर वायरल हुथा था, जिसमें वो बिना कपड़ों के एक रेडियो लिए खड़े नजर आए थे। फिल्म की रिलीज से पहले इस पोस्टर को लेकर काफी चर्चा हुई थी। फिल्म में आमिर दूसरे ग्रह से आए एक एलियन  का किरदार निभा रहे थे। पोस्टर में आमिर ने अपने बदन को रेडियो से ढक रखा था।  वर्ष 2014 में आई फिल्म पीके ने बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड्स बनाए थे।

 

 

इससे पहले जॉन अब्राहम ने भी साल 2009 में फिल्म ‘न्यूयॉर्क’ में बिना कपड़ों के एक सीन किया था।

 

फिल्म के इस सीन में पुलिस पूछताछ के दौरान जॉन अब्राहम बिना कपड़ों के नज़र आए थे। 9/11 के बाद अमेरिका में मुसलमानों के प्रति नजरिए को विश्व समुदाय के समक्ष रखने के लिहाज से यह फिल्म बनी थी। इस फिल्म के निर्देशक थे कबीर खान।

 

साल 2009 में आई फिल्म ‘जेल’ में नील नितिन मुकेश पर भी एक नग्न दृश्य फिल्माया गया था।

 

इस दृश्य में वह बिना कपड़ों के नजर आए थे। बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म के पिट जाने के बावजूद नील नितिन मुकेश के अभिनय की काफी सहारना हुई थी।

 

 

अपने अभिनय के बल पर लाखों लोगों का दिल जीत चुके राजकुमार राव भी वर्ष 2012 में आई हंसल मेहता की फिल्म ‘शाहिद’  में बिना कपड़ों के नज़र आ चुके हैं। एडवोकेट शाहिद आजमी के जीवन पर आधारित इस फिल्म के लिए राजकुमार राव को नेशनल अवॉर्ड मिला था।