Advertisement

ये भोजपुरी गाने बेहद ही बोल्ड हैं, किसी के साथ बैठकर तो देखे ही नहीं जा सकते

6:12 pm 25 Aug, 2018

Advertisement

एक वक्त था जब लोक संगीत और रीजनल गानों की मिठास लोगों का दिल छू लेती थी, लेकिन आज ये तस्वीर बदल चुकी है। खासकर भोजपुरी गीतों में तो अश्लीलता ने पूरी तरह अपने पांव पसार लिए है। बॉलीवुड की चमचमाती दुनिया से दूर इस इंडस्ट्री में दोयम दर्जे के गायकों ने अश्लीलता और फूहड़पन की सारी हदें पार कर दी हैं, मजे की बात है कि दर्शक भी इन गानों को काफी पसंद कर रहे हैं। इन गीतों की लोकप्रियता इतनी तेजी से बढ़ती जा रही है कि सोशल मीडिया पर इस तरह के गाने आते हीं लाखों लोगों के जबान पर चढ़ जाते हैं।

आज भोजपुरी इंडस्ट्री में युवा पीढ़ी के गायकों की ऐसी जमात आ गई है जो लोगों की मांग के नाम पर कैसे भी गाने तैयार कर रहे हैं। हम आपको भोजपुरी के कुछ ऐसे गाने दिखाने जा रहे हैं, जिन्हें आप केवल अकेले में ही देख सकते हैं। सोशल मीडिया पर ये गाने इन दिनों खूब ट्रेंड कर रहे हैं। वाकई एंटरटेनमेंट के नाम पर दर्शकों को कुछ भी परोसा जा रहा है।

 

 

भोजपुरी फिल्म ‘देवरा भईल दीवाना’ के इस गाने को सोशल मीडिया पर इन दिनों काफी व्यूज मिल रहे हैं। ये भोजपुरी सॉन्ग इतना बोल्ड है कि आप परिवार वालों के साथ बैठकर इस गाने को कतई नहीं सुन सकते।

गाने को हेडफोन या बंद कमरे में ही सुना जा सकता है। किसी के सामने इस गाने को सुनकर आप यकीनन असहज महसूस करेंगे। खबर लिखे जाने तक यूट्यूब पर इस गाने को 6 करोड़ 18 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके है।

 


Advertisement
 

आम्रपाली दुबे और पवन सिंह स्टारर फिल्म ‘सत्या’ का भोजपुरी गीत ‘राते दिया बुता के’ भी काफी बोल्ड सॉन्ग है। गाने में आपको पवन सिंह और आम्रपाली का जबरदस्त डांस नजर आएगा। इस गाने का संगीत निर्देशक छोटे बाबा ने दिया है। यूट्यूब पर इस गाने को अब तक 11 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके है। गाने को इस तरह फिल्माया गया है कि आप परिवार वालों के साथ बैठकर ये गाना नहीं देख सकते हैं।

 

 

साल 2017 में आई पवन सिंह और अक्षरा सिंह की फिल्म ‘धड़कन’ का गाना ‘दोल्हा पट्टी’ लोगों के बीच काफी मशूहर हुआ था।यूट्यूब पर इस गाने को 3 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है । पवन और अक्षरा भोजपुरी फिल्म की दिग्गज जोड़ियों में से एक है, जो कई सुपरहिट फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

 

 

Advertisement


  • Advertisement