पठान ब्रदर्स की बेगमों की तस्वीरें वायरल हो रही हैं, चेहरे पर है गजब का नूर

4:31 pm 23 Apr, 2018

भारतीय क्रिकेट टीम में पठान ब्रदर्स  का नाम उन हरफनमौला खिलाड़ियों में शुमार है, जिन्होंने क्रिकेट के कई यादगार और रोमांचक मुकाबलों में अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी के जौहर दिखाए हैं। इस आतिशी जोड़ी ने अपने शानदार प्रदर्शन से कई बार क्रिकेट प्रिमियों का दिल जीता है। एक ओर जहां इरफान पठान आईपीएल के 11वें संस्करण से बतौर कमेंटेटर अपनी नई पारी की शरुआत कर चुके हैं। तो वहीं मौजूदा आईपीएल में यूसुफ पठान सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेल रहे हैं।

एक खास वजह जिसके चलते  पठान ब्रदर्स की जोड़ी इन दिनों सुर्खियों में हैं। वो है इन दोनों की पत्नियों की वायरल हो रही तस्वीरें। तो चलिए आज हम आपकों  इरफान और यूसुफ पठान की बेगमों से मिलवाते हैं, जिन्हें अक्सर आपने बुर्के में ही देखा होगा।

 

 

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तूफानी गेंदबाज इरफान पठान की बेगम साहिबा को अक्सर आपने बुर्के में देखा होगा। शायद यह जानकर आप कुछ देर के लिए हैरत में पड़ जाएंगे कि अक्सर काले हिजाब में नजर आने वाली इरफान पठान की पत्नी सफा शादी से पहले सऊदी अरब की एक मशहूर मॉडल रह चुकी हैं।




 

साल 2014 में एक दूसरे के करीब आए इरफान और सफा ने दो साल तक चले लंबे रिलेशनशिप के बाद 2016 में निकाह कर लिया ।

 

 

कुछ समय पहले इरफान ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटो को सोशल मीडिया पर साझा किया था, जिसमें उनकी पत्नी ने हाथों से अपने चेहरे को छिपा रखा था। तस्वीर के वायरल होने के बाद इरफान की काफी किरकिरी हुई थी।

इन दिनों इरफान पठान की पत्नी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं।

 

इरफान पठान की पत्नी से तो हमने आपका तार्रुफ करा दिया। अब आपको मिलवाते है यूसुफ पठान की पत्नी से। अपनी धमाकेदार बल्लेबाजी से प्रतिद्वंदी  टीम के गेंदबाजों को दिन में तारे दिखा देने वाले यूसुफ पठान स्वभाव के बेहद शांत और शर्मीले हैं।  यूसुफ ने साल 2014 में मुंबई की रहने वाली आएशा से निकाह किया था।

वैसे तो इरफान की पत्नी की ही तरह वो भी अक्सर बुर्के में ही नजर आती हैं, लेकिन इन दिनों उनकी यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।



Discussions
Popular on the Web