Advertisement

जाह्नवी कपूर की ड्रेस पर वेबसाइट ने किया भद्दा कमेंट, भाई अर्जुन कपूर ने सरेआम लगा दी क्लास

author image
1:04 pm 13 Apr, 2018

Advertisement

श्रीदेवी के निधन के बाद से उनका परिवार अपनी ज‍िंदगी में छोटी-छोटी खुश‍ियां खोजने की कोश‍िश कर रहा हैं। फिल्म निर्माता और निर्देशक बोनी कपूर इन दिनों अपनी बेटियों की मां और पिता दोनों की भूमिका निभा रहे हैं। वहीं, अभिनेता अर्जुन कपूर जाह्नवी और खुशी का पूरा ध्यान रख रहे हैं।

 

 

भले ही अर्जुन ने श्री देवी को कभी अपनी मां न माना हो, लेकिन किसी अपने को खोने का दर्द वह बखूबी समझते हैं। अर्जुन जैसे अपनी बहन अंशुला के लिए प्रोटेक्टिव हैं, वैसे ही अब जाह्नवी और खुशी के लिए सोचते हैं। वह अपनी बहनों के साथ उनकी ढाल बनकर खड़े हैं।

 

 

हाल ही में एक ऑनलाइन पोर्टल ने जाह्नवी के कपड़ों को लेकर एक ऐसी खबर बना डाली, जिसे देखकर अर्जुन कपूर को काफी गुस्सा आया। दरअसल, हाल ही में बोनी कपूर दोनों बेटियां जाह्नवी और खुशी के साथ अर्जुन के घर के बाहर स्पॉट हुए थे।

 

इस दौरान जाह्नवी ने जो ड्रेस पहनी हुई थी, उस पर एक वेबसाइट ने ऐसी हैडलाइन लिखी कि अर्जुन कपूर भड़क उठे और उन्होंने अपने अकांउट से ट्वीट करके इस साइट की जमकर खबर ली।


Advertisement

 

उन्होंने इस खबर को शेयर करते हुए वेबसाइट को खूब लताड़ लगाई। अर्जुन ने अपने ट्वीट में लिखा कि, “यह शर्मनाक है कि आपकी आंखे यही सब देखती हैं। हमारा देश इसी तरह एक महिला को देखता है। यह बहुत शर्मनाक है।” साथ ही उन्होंने इस तरह की भाषा का इस्तेमाल करने को लेकर पोर्टल को खूब गालियां भी दीं।

 

 

अर्जुन कपूर के इस तरह लताड़ लगाने के बाद वेबसाइट ने तुरंत ही स्टोरी को डिलीट कर दिया।

 

 

गौरतलब है कि श्रीदेवी की मौत के बाद से ही अर्जुन कपूर की जाह्नवी और खुशी के साथ रिश्ता बदला है और अब अर्जुन अपनी दोनों बहनों का भी अंशुला की तरह ध्यान रखते हैं। वहीं, कुछ समय पहले अंशुला ने भी जाह्नवी की ड्रेस पर भद्दे कमेंट करने वालों को आड़े हाथ लिया था और कहा था कि कोई उनकी बहनों के बारे में इस तरह की बाते न करें।

Advertisement


  • Advertisement