Advertisement

अनुष्का ने शेयर की हनीमून की ये पहली तस्वीर, हो रही है जबरदस्त वायरल

author image
4:10 pm 15 Dec, 2017

Advertisement

लगभग 5 सालों के अफेयर के बाद विराट कोहली और अनुष्का शर्मा 11 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे।

 

 

उन्होंने अपने परिवार और खास दोस्तों की मौजुदगी में इटली में शादी रचाई और फैन्स के साथ कई तस्वीरें भी शेयर की।

 

 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की ये ‘सीक्रेट’ वेडिंग शादी इटली के शहर फ्लोरेंस के बोर्गो फिनोशिटो (Borgo Finocchieto) रिज़ॉर्ट में हुई और जल्द ही ये जोड़ा भारत लौटने वाला है।

 

साल 2017 की यह सबसे बड़ी शादी हर किसी के जुबान पर है। विराट-अनुष्का की शादी की तस्वीरें और विडियो सोशल मीडिया पर हर तरफ छाई हुई है।

 

 

अब दोनों के हनीमून की पहली तस्वीर सामने आई है। विराट-अनुष्का के हनीमून की यह पहली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसे अनुष्का ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

 

इस तस्वीर में दोनों बर्फीली वादियों में नज़र आ रहे हैं। साथ ही अनुष्का इस दौरान मेहंदी लगे हाथों में पहनी अपनी डायमंड इंगेजमेंट रिंग दिखाती नजर आ रही हैं। इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए अनुष्का शर्मा ने लिखा- स्वर्ग में, सचमुच।

 

 

In heaven, literally 😇😍

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

 

 

दोनों की यह सेल्फी फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। एक्ट्रेस के फोटो शेयर करने के करीबन एक घंटे में ही इसे 10 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। फैंस को इनकी ये तस्वीर बेहद पसंद आई।

 

 

हालांकि इस तस्वीर में उन्होंने ये नहीं बताया है कि ये तस्वीर कहां की है। खबरों की मानें तो मंगलवार को तीन बजे के करीब ये दोनों इटली से रोम के लिए रवाना हुए। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों हफ्तेभर तक रोम में हनीमून मना रहे हैं। वहीं उनकी फैमिली भारत वापस आ चुकी है।

 

हनीमून से लौटने के बाद अनुष्का-विराट की शादी के दो रिसेप्शन होंगे। पहला वेडिंग रिसेप्शन 21 दिसंबर को दिल्ली में होगा , जिसकी तैयारियां जोरों पर हैं। यह विराट-अनुष्का के रिश्तेदारों के लिए होगा। दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा, जिसमें बॉलीवुड और क्रिकेट वर्ल्ड की हस्तियां शिरकत करेंगी।

Advertisement


  • Advertisement